बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीमार नीतीश पर तेजस्वी का कटाक्ष, कहा-मेडिकल बुलेटिन जारी कर बतायें अपना हाल

बीमार नीतीश पर तेजस्वी का कटाक्ष, कहा-मेडिकल बुलेटिन जारी कर बतायें अपना हाल

PATNA: पिछले 9 दिनों से बीमार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने कटाक्ष किया है. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री की बीमारी का हाल बताने के लिए मेडिकल बुलेटिन जारी करने की मांग की है. राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीमारी पर मजाक उड़ाने का नया सिलसिला शुरू किया है. 

31 अगस्त से ही बीमार हैं नीतीश कुमार

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 31 अगस्त से ही वायरल फीवर से ग्रसित हैं. चेन्नई में एम करूणानिधि की शोकसभा में शामिल होकर पटना लौटे नीतीश को तेज बुखार आया था. उसके बाद से ही वे डॉक्टरों की सलाह पर आराम कर रहे हैं. इस बीच पिछले 9 दिनों में उनके तमाम कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं. कैबिनेट की मीटिंग हुई ही नहीं तो 5 सितंबर को शिक्षक दिवस समारोह जैसे अहम कार्यक्रम में भी नीतीश शामिल नहीं हो पाये.

तेजस्वी का नीतीश पर कटाक्ष

मुख्यमंत्री की खराब तबीयत पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्विट कर कटाक्ष किया है. तेजस्वी ने कहा है-“ पिछले 7 दिनों से मुख्यमंत्री बीमार हैं. तमाम कार्यक्रम रद्द कर दिये गये हैं. हम मांग करते हैं कि मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य और बीमारी संबंधी बुलेटिन जारी कर जनता को संबंधित जानकारी से अवगत कराया जाये. “ हालांकि तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की मंगलकामना भी की है.

तेजस्वी ने शुरू किया नया सिलसिला

राजद नेता तेजस्वी यादव ने बीमारी पर कटाक्ष करने का नया सिलसिला शुरू किया है. अब तक किसी के बीमार होने पर मजाक उड़ाने की परंपरा नहीं थी. लेकिन अब सियासी दुश्मनी में नये नये हथियार निकाले जा रहे हैं.

मुख्यमंत्री की तबीयत सुधरी

सीएम आवास के सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री की तबीयत सुधरी है. कल वे कई दिनों के बाद कुछ लोगों से मिले. उनमें जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह भी शामिल थे. आज भी उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण सरकारी फाइलों को निपटाया.

तेजस्वी को जदयू का जवाब

तेजस्वी यादव के ट्वीट पर जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने जवाबी हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी जी, आपने अपने पिता की मेडिकल बुलेटिन खुद जारी की थी लेकिन इसके बावजूद जमानत नहीं मिली। बीमारी का बहना बनाने पर तो स्कूल के बच्चे भी पकड़े जाते हैं।


Suggested News