तेजस्वी का चिराग पासवान पर अटैक, कहा-RSS से सीखी बातों को घर मे कर रहे लागू,तभी तो पिता- चाचा को पद से हटा रहे

तेजस्वी का चिराग पासवान पर अटैक, कहा-RSS से सीखी बातों को घर मे कर रहे लागू,तभी तो पिता- चाचा को पद से हटा रहे

PATNA : लोजपा सुप्रीम रामविलास पासवान के बेटे व जमुई सांसद चिराग़ पासवान को बिहार प्रदेश लोजपा की कमान सौंपी जा रही है। वे पशुपति नाथ पारस की जगह लोजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष बनाए जा रहे है। चिराग के प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा के बाद विपक्ष उनपर हमलावर हो गई है। 

राजद नेता व बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनपर जोरदार हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है चिराग पासवान बीजेपी/आरएसएस के बालयोग शिविर में सीखी सूक्ष्म क्रियाओं को अपने घर में लागू करना शुरू कर दिया है। 

वो बालहठ के चलते पिता आदरणीय रामबिलास पासवान जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष और चाचा पशुपति पारस को प्रदेश अध्यक्ष से हटा रहे है। 

उन्होंने चिराग पासवान को एक सलाह भी दी है। तेजस्वी ने कहा है कि चिराग़ जी, RSS के बालयोग शिविर जाना बंद करे। चिराग़ भाई, हठयोग रीढ़ की हड्डी को सीधी और सही रखने में मदद करता है। रीढ़ की हड्डी सीधी होने पर एकाग्रचित्त व्यक्ति सत्ता और डर के कारण BJP के आगे झुक अपने विचार, सिद्धांत, नीति  और धारा से समझौता नहीं करता। 

तेजस्वी ने आगे कहा कि आदरणीय रामबिलास पासवान जी से पूछना 2002 मे उन्होंने किस योग के चलते अटल सरकार से इस्तीफ़ा दिया था और किस योग के चलते मोदी सरकार में शामिल हुए?

बता दें हाजीपुर से लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस जो रामविलास पासवान के छोटे भाई और चिराग पासवान के चाचा है। वे पिछले लंबे समय से लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर रहे है। लेकिन अब उनकी जगह चिराग पासवान को बिहार प्रदेश अध्यक्ष बनाया जा रहा है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News