भाई की तलाक अर्जी पर तेजस्वी बोले : घर में तांक - झांक ठीक नहीं, वरना पीएम मोदी और सीएम नीतीश भी नहीं बचेंगे

भाई की तलाक अर्जी पर तेजस्वी बोले : घर में तांक - झांक ठीक नहीं, वरना पीएम मोदी और सीएम नीतीश भी नहीं बचेंगे

PATNA : बड़े भाई तेज प्रताप यादव की तलाक अर्जी पर छोटे भाई तेजस्वी ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है. पार्टी के अति पिछड़ा सम्मलेन में शामिल होने पहुंचे तेजस्वी पर सबकी नजरें इस बात को लेकर टिकी हुई थी वह तेज के तलाक विवाद पर क्या कुछ कहते हैं. तेजस्वी यादव ने पहले तो मंच पर से संबोधन के दौरान ही मीडिया पर अपनी खीज उतारी. तेजस्वी ने कहा की शुक्रवार की सुबह तक मीडिया में पुलिस विद्रोह की घटना बहुत बड़ी थी. लेकिन शाम होते- होते यह खबर उतर गयी और इसके जगह पर वो खबर आ गयी जो खबर थी ही नहीं. तेजस्वी ने कहा की आजकल लोगों को बिग बॉस ज्यादा पसंद आता है. प्किसी परिवार और व्यक्ति की निजी बातों को खबर बना कर दिखाया जाना आजकल की पत्रकारिता है.


तेजस्वी को परिवार की परवाह नहीं 


तेजस्वी ने अपने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के सामने दो टूक कह दिया की उन्हें अपने परिवार की परवाह नहीं है. वह अपने भाई के निजी मसलों को लेकर भी परेशान नहीं हैं. उन्हें मालूम है की उनका परिवार हर मुश्किल से निकल जायेगा. तेजस्वी ने कहा की उनकी असल चिंता अपने असली मालिक की है. पिता लालू प्रसाद ने उन्हें निर्देश दिया था की वह बिहार की जनता की फ़िक्र करें वही असली मालिक है. इसलिए मैं केवल अपने मालिक यानि जनता की फ़िक्र करता हूँ. तेजस्वी ने कहा की वह अर्जुन की तरह केवल मछली की आँख देखते हैं बाकी बातों से उन्हें कोई मतलब नहीं. 


पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर सीधा हमला

अतिपिछडा सम्मलेन से निकलते वक़्त तेजस्वी ने कहा की किसी के घर परिवार में तांक – झांक ठीक बात नहीं. अगर इसी स्तर पर राजनीति हुई तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक कोई भी नहीं बचेगा. क्यूंकि सबके निजी और पारिवारिक जिन्दगी में कई बातें हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News