बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश की काट में हार्दिक पटेल को तैयार करेंगे तेजस्वी यादव

नीतीश की काट में हार्दिक पटेल को तैयार करेंगे तेजस्वी यादव

PATNA : गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने शनिवार को पटना में राजद नेता  तेजस्वी यादव से मुलाकात की। तेजस्वी ने ये संकेत दिया कि वे हार्दिक को नीतीश की काट में तैयार करेंगे। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अगर हार्दिक दो साल बाद गांधी मैदान में रैली करेंगे तो हम उसका समर्थन करेंगे। दो साल बाद यानी 2020 में बिहार विधानसभा का चुनाव होना है। अगर हार्दिक, नीतीश के वोट बैंक को थोड़ा भी तोड़ पाये तो यह राजद के फायदे में होगा।

TEJASWI-WILL-PREPARE-HARDIK-PATEL-FOR-THE-CUT-OF-NITISH2.jpg

तेजस्वी ने कहा, गुजरात चुनाव में हार्दिक ने बीजेपी को पसीना छुड़ा दिया था। इनके बिहार आने पर हम इनका स्वागत करते है। जो एजेंडा हार्दिक का है वही हमारा है । अभी यह तय नहीं है कि एलायंस कब होगा। दो साल बाद अगर हार्दिक गाँधी मैदान में रैली करेंगे तो उसका हम स्वागत करेंगे।

इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि एक बार फिर गुजरात से एक नेता बिहार आया है। बदलाव की जमीन जरूर तैयार होगी। 100 साल पहले महात्मा गांधी भी गुजरात से बिहार के चम्पारण आये थे। आजादी की लड़ाई की दिशा ही बदल गयी।

TEJASWI-WILL-PREPARE-HARDIK-PATEL-FOR-THE-CUT-OF-NITISH3.jpg

महात्मा गाँधी ने चंपारण से ही अपने आन्दोलन की शुरुआत की थी। हार्दिक भी बिहार से एक नयी शुरात करेंगे। हार्दिक हमारे नौजवान भाई हैं। वह देश के किसानों, देश की हालात को सुधारने के लिए काम कर रहे हैं। ससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। लेकिन जब ये बिहार आये हैं तो लोग अफवाह फैला रहे हैं। एक 22 साल के नौजवान में इतनी क्षमता है कि उसने एक बड़ा पाटीदार आन्दोलन शुरू कर दिया।

हार्दिक पटेल ने कहा कि ये मुलाकात एकता के मुद्दे पर है। हम जैसे युवा इस देश के विकास के लिए काम करेंगे तो बहुत अच्छा होगा। बुरी ताकत हो हटाने के लिए नया राजनीतिक- सामजिक समीकरण बनाया जा सकता है। मुझे लालू जी के बोलने का स्टाइल बहुत अच्छा लगता है। वह मुंबई में हैं। उन से मिल कर आशीर्वाद लूँगा।

Suggested News