बिहार की सियासत में सनी की एंट्री अब तेजस्वी फंसे लियोन के चक्कर में

बिहार की सियासत में सनी की एंट्री अब तेजस्वी फंसे लियोन के चक्कर में

पटना: बिहार की सियासत ने नए करवट ली है, आजकल सूबे में सनी की खूब चर्चा है. बिहार PHED परीक्षा में जूनियर इंजीनियर पद की मेरिट स्कोर लिस्ट कल दोपहर ऑफिसियल वेबसाइट पर पब्लिश हुई. जिसमें सबसे अधिक स्कोर पाने वाली छात्रा का नाम सनी लियोन दिया हुआ था. जिसके बाद नीतीश सरकार पर कई सवाल उठने लगे. 

इसी बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का भी बयान सामने आया. तेजस्वी यादव ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. तेजस्वी तांडव ने अपने ट्वीट में लिखा कि "नीतीश चाचा की “फ़र्ज़ी शिक्षा, फ़र्ज़ी डिग्री और फ़र्ज़ी नियुक्ति” जैसी नीतियों के चलते अब बिहार में ‘सनी लियोन’ ने जूनियर इंजीनियर की परीक्षा में टॉप किया है। लगता है जनादेश लुटेरी डबल इंजन सरकार में डबल ईंधन का प्रयोग होने लगा है।"

तेजस्वी यादव ने सीधे नीतीश कुमार और सुशील  मोदी को लुटेरी सरकार बता दिया है जो जनता को ही लूटने में लगी है. आपको बता दें कि कल सनी लियोनी के द्वारा पीएचडी विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर बहाली के लिए आये आवेदन पर बिहार सरकार के पीएचडी मंत्री बिनोद नारायण झा ने कहा था कि अभी विभाग ने केवल आवेदन निकाला था जिस पर 17 हजार आवेदन आया है उसे विभाग ने ऑनलाइन किया है जिस में अगर कोई त्रुटी है तो उस का सुधार हो सकता है।


Find Us on Facebook

Trending News