तेजस्वी की हुंकार - भाजपा में मिल गए नीतीश चाचा, अब जनता उन्‍हें मिट्टी में मिलायेगी

खगड़िया : राजद के युवा नेता सह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने आज खगड़िया में मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। खगड़िया विधान सभा के रन खेत माड़र दक्षिणी में माहागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी के लिए आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि, ‘नीतीश चाचा ने महागठबंधन में आने के वक्‍त कहा था कि मिट्टी में मिल जायेंगे, लेकिन भाजपा में नहीं जायेंगे।‘ उन्‍होंने ने ही भाजपा को भारत जलाओ पार्टी कहा था। आज वे प्रधानमंत्री से इतने सहमे हुए है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग भी नहीं करते। पहले ट्रेन भर-भर दिल्ली में अधिकार मांगने भागते थे। अब तो दोनों जगह इनकी  सरकार है। थाली भी पिटवाई थी। लेकिन आज वे भाजपा में ही मिल गए, अब उन्‍हें जनता मिट्टी में मिलायेगी।

तेजस्वी ने कहा कि भाजपा ने डीएनए की गाली दी थी, तब पलटू चाचा ने ही कहा था कि यह हमको नहीं पूरे बिहार को गाली है। तो फिर आप आज उनके साथ कैसे हो गए। यह‍ तो बिहार के साथ अपमान है। उन्‍होंने कहा कि गलत काम करने वाला ही डरता है। नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं, जो चार साल में चार सरकारें दी, वो विकास क्‍या करेंगे। कहते शराबंबदी करवायी, लेकिन आज शराब की होम डिलवरी हो रही है। फिर काहे की शराबबंदी। यह नशामुक्ति के लिए नहीं, गरीबों को जेल में बंद करने माफियागिरी करने की साजिश थी। उन्‍होंने भाजपा पर लालू यादव को साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा कि जनता की अदालत में न्याय माँगने आया हूँ क्योंकि जनता की अदालत में ना कोई तारीख तय होती है और ना ही कोई सुनवाई होती है लेकिन सीधा फैसला होता है। इसलिए आपकी अदालत में आया हूँ। न्याय कीजिएगा।

मोदी सरकार अगर फिर से सत्ता में आई, तो चली जायेंगी सारी नौकरियां

तेजस्‍वी ने नरेंद्र मोदी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि कहते हैं चाय बेचते थे, लेकिन आज तक उनका कोई ऐसा फोटो नहीं आया, जिसमें वे चाय बेचते नजर आये। उन्‍होंने अच्‍छे दिन का वादा किया। कहा 15 लाख, दो करोड़ रोजगार, स्‍मार्ट सिटी, मेक इन इंडिया आदि के जरिये अच्‍छे दिन की बात कही, लेकिन क्‍या हुआ अच्‍छे दिन का। तब वे हर – हर मोदी का नारा लगवा रहे थे, तब भी हमने कहा था कि ये हर – हर मोदी नहीं, गड़बड़ मोदी हैं। इनकी राजनीति मिलावटी, बनावटी और दिखावटी है। इसलिए इनसे सावधान रहने की जरूरत है, क्‍योंकि अगर इनकी सरकार फिर से बनी तो आरक्षण खत्‍म हो जायेगा और सारी नौकरियां चली जायेंगी। इसलिए महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी को चुनाव चिन्‍ह आदमी व पाल युक्‍त नाव पर बटन दबा कर भारी मतों से विजयी बनायें।

विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष सह महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने कहा कि केंद्र की दलित विरोधी मोदी सरकार का जाना तय है। एनडीए की सरकार ने अच्‍छे दिन के वादे किये। लेकिन अच्‍छे दिन तो नहीं आये, बल्कि इन पांच सालों में दलित, अनुसूचित जाति, जनजाति, अल्‍पसंख्‍यकों हमले बढ़े। उन्‍होंने खगड़िया के दूर दृष्टियुक्त विकास और प्रगति के लिए प्रतिबद्धता जताई और कहा कि 37 सूत्री कार्यक्रम को लेकर विकासशील इंसान पार्टी पूरी सच्चाई ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ समाज को प्रगतिशील, क्रियाशील एवं सर्वांगीण दृष्टिकोण से सबल बनाकर इंसानियत के साथ कीर्तिमान स्थापित करने का कार्य करेगी। हम शोषित, वंचित, दलित, अकलियत, पिछड़ा, अति पिछड़ा एवं आदिवासीगण को साथ लेकर लोकसभा चुनाव में वोट के माध्यम से देश का भाग्य बदलने का कार्य करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News