बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विजय रुपाणी के बयान पर भड़के तेजस्वी, बोले-तुरंत माफी मांगें गुजरात के सीएम

विजय रुपाणी के बयान पर भड़के तेजस्वी, बोले-तुरंत माफी मांगें गुजरात के सीएम

पटना- गुजरात में बिहार और यूपी के लोगों पर हो रहे हिंसक हमले को लेकर अब सियासत तेज हो गई है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को लेकर गुजरात के सीएम विजय रुपाणी से फोन पर बात कर हालात को संभलाने की बात भी कही है.


लेकिन इन सबके बीच विपक्ष लगातार केंद्र सरकार और गुजरात के मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा कर रहा है. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे को लेकर मोर्चा खोल दिया है. वो लगातार इस मुद्दे को लेकर हमलावर हैं. तेजस्वी ने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी के ट्वीट को पकड़ लिया और उनसे कई सवाल पूछ डाला है.

दरअसल विजय रुपाणी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था कि इस हमले के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था साथ ही बिहार के लोगों को प्रवासी बताया था.गुजरात सीएम विजय रुपाणी के ट्वीट पर तेजस्वी ने करारा हमला किया है. तेजस्वी ने लिखा है कि आपने कैसे भारतीयों को प्रवासी कह डाल साथा तेजस्वी ने पीएम मोदी की और इशारा करते हुए कहा कि क्या आप ये कहना चाहते हैं कि कोई प्रवासी यूपी से चुनाव जीतकर देश का प्रधानमंत्री बन गया? तेजस्वी यादव गुजरात में बिहारियों पर हो रहे हमले को लेकर लगातार मुखर हैं. तेजस्वी ने सोमवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी बड़ा हमला बोला था.

Suggested News