तेजस्वी यादव ने पीएम को बताया अभिभावक, कहा- संवैधानिक संस्थाओं से छेड़ छाड़ नहीं कीजिये, कितने दिन पद पर रहियेगा मोदी जी

PATNA: पश्चिम बंगाल में शारदा चिट फंड घोटाले को लेकर सीबीआई के एक्शन को केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का तानाशाही रवैया बताकर धरने पर बैठीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को विपक्ष के तमाम दलों का समर्थन मिल रहा है ऐसे में बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव थोड़ी देर पहले ममता दीदी का समर्थन करने के लिए कोलकाता रवाना हो गए.

एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बंगाल में जो हुआ  वों गलत है. इस घटना कि जितनी निंदा की जाए कम है. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी संवैधानिक संस्थाओं पर प्रहार कर रही है. सीबीआई बीजेपी प्रकोष्ठ की तरह काम कर रही है. मोदी सरकार अपने विरोधियों को तंग कर रही है. आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम मोदी बड़े हैं अभिभावक के तौर पर हैं. कितने दिन आप इस पद पर रहिएगा. संवैधानिक संस्थाओं से छेड़ छाड़ नहीं कीजिये. पीएम मोदी संवैधानिक संस्थाओं के सहारे मेरे परिवार को परेशान कर रहे है. 

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जेपी और लोहिया को मानने वाले चुप हैं. इस मुद्दे पर सीएम नीतीश को अपना रूख स्पष्ट करना चाहिए. 

Find Us on Facebook

Trending News