बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप कहा, सरकार अपराधियों को मुहैया करवा रही है एके-47

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप कहा, सरकार अपराधियों को मुहैया करवा रही है एके-47

पटना- बिहार में इन दिनों एके-47 सुर्खियों में है. एक तरफ मुंगेर लगातार एके-47 उगल रहा तो दूसरी तरफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर एके-47 को लेकर ताबड़तोड़ हमला कर रहे हैं.
 
 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर नीतीश सरकार को घेरने का प्लान बना लिया है. तेजस्वी लगातार बिहार में बढ़ते क्राइम के ग्राफ को एके-47 से जोड़कर कानून व्यावस्था पर जोरदार हमला कर रहे हैं. सोमवार को भी तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार जुबानी हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा है कि बिहार में एके-47 का राज है. साथ ही तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर बड़ा आरोप भी लगाया है. तेजस्वी ने कहा है कि सरकार अपराधियों को पुलिस से ज्यादा एके-47 मुहैया करवा रही है. 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके उन्होंने सीएम नीतीश कुमार भी बड़ा तंज कसा. तेजस्वी ने कहा कि 13 साल से बिहार का गृह मंत्रालय नीतीश कुमार के पास है. आपको बता दें कि तेजस्वी मुजफ्फरपुर मेयर समीर कुमार की सरेराह हत्याकांड के बाद लगातार नीतीश सरकार को एके-47 के मुद्दे पर घेर रहे हैं. तेजस्वी रविवार को ही रांची से पटना लौटे हैं. तेजस्वी यादव ने रांची में अपने बीमार पिता लालू यादव से मुलाकात की थी. रविवार को पटना लौटने के बाद तेजस्वी ने खुद की शादी के लेकर भी खुल कर बात की थी. तेजस्वी ने कहा कि वो 2019 लोकसभी चुनाव के बाद शादी कर लेंगे. लेकिन उससे पहले वो पूरा फोकस लोकसभा चुनाव पर करना चाहते हैं.

Suggested News