तेजस्वी का बड़ा बयान कन्हैया से मेरी क्या तुलना..CM नीतीश कुमार को लेकर भी बहुत कुछ कहा, पढ़िए पूरी खबर

तेजस्वी का बड़ा बयान कन्हैया से मेरी क्या तुलना..CM नीतीश कुमार को लेकर भी बहुत कुछ कहा, पढ़िए पूरी खबर

News4Nation : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कन्हैया से मेरी तुलना क्यों करना? तेजस्वी ने कहा कि अभी कन्हैया किस पद पर हैं? वो जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं और अगर वे सांसद नहीं बनेंगे तो वो समाप्त हो जाएंगे क्या? ये बात समझने की ज़रूरत है.  तेजस्वी ने ये बातें एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहीं. 

तेजस्वी ने आगे अपने इंटरव्यू में कहा कि पद मिल जाने से कोई नेता नहीं हो जाता? मुझे नहीं पता कि मेरी कन्हैया से तुलना क्यों की जा रही है? उनसे किस बात की तुलना, जबकि उनसे मेरी कोई समानता फिलहाल नहीं है. हमारे और उनके काम करने में बहुत अंतर है. महागठबंधन में कन्हैया को जगह नहीं मिलने पर तेजस्वी ने कहा कि उनका आने या नहीं आने के पीछे कई कारण है. 

कन्हैया बेगूसराय से चुनाव लड़ेंगे इसकी घोषणा महागठबंधन में सब कुछ तय हो जाने के बाद हुई थी.  बेगूसराय लोकसभा सीट RJD की परंपरागत सीट रही है.  पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के बावजूद तनवीर साहब को क़रीब पौने चार लाख वोट मिले थे. उनके हार का मार्जिन बहुत कम था. 

तेजस्वी ने अपने इस इंटरव्यू में बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी बड़ा हमला बोला.  नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में आज नीतीश जी कोई फ़ैक्टर नहीं हैं. वे जहां हैं वहां की नाव भी डुबो देंगे. हमलोगों को इस बार भाजपा को जवाब देना है. उन्होंने एक भी वादा पूरा नहीं किया गया. तेजस्वी ने आगे कहा कि एक बात स्पष्ट है कि यह चुनाव किसी एक व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव नहीं है. देश को बचाने का चुनाव है और राहुल गांधी हमें बतौर पीएम स्वीकार्य हैं. 


Find Us on Facebook

Trending News