बहुत जल्द आ रहे हैं तेजस्वी यादव, सवालों के लिए तैयार रहे नीतीश सरकारः राजद

बहुत जल्द आ रहे हैं तेजस्वी यादव, सवालों के लिए तैयार रहे नीतीश सरकारः राजद

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी कहां हैं और पटना कब लौट रहे हैं इस पर चर्चा चरम पर है।सिर्फ विपक्ष हीं नहीं बल्कि राजद के नेता भी अपने राजकुमार को लेकर चर्चा कर रहे हैं।29 मई के बाद राजद ने अपने युवराज को नहीं देखा है।लेकिन अब जो खबर आ रही है उसके अनुसार तेजस्वी यादव कल या परसों   वापस लौटने वाले हैं।

बता दें कि 28 जून को विधानसभा का मॉनसून सत्र शुरू होने वाला है और उसी दिन शाम में राजद विधान मंडल दल की बैठक होगी।बैठक में विधानमंडल सत्र के दौरान पार्टी की रणनीति पर चर्चा होगी। बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव सेशन और उसके बाद राजद की बैठक में जरूर शामिल होंगे।

बता दें कि 29 मई को राजद ने हार की समीक्षा बैठक बुलाई थी। उस बैठक के बाद हीं तेजस्वी यादव बिहार से कहीं दूसरे जगह के लिए के लिए निकले थे।तब से अबतक वापस पटना नहीं लौटे हैं।

बीते शनिवार को खबर आयी थी कि तेजस्वी यादव अपने पिता से मुलाकात करने रांची जाने वाले हैं।लेकिन वह भी गलत साबित हुआ,सिर्फ लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप ने हीं अपने पिता से मुलाकात कर सके।

हालांकि राजद नेता लगातार ये दावे कर रहे हैं कि वे तेजस्वी यादव बहुत जल्द ही पटना लौटेंगे। राजद नेता अब कह रहे हैं कि सत्तापक्ष विधानसभा के सत्र में नेता प्रतिपक्ष के सवालो के लिए तैयार रहे।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News