तेज प्रताप ने कहा सियासत तो होती रहेगी, अभी वीर अभिनंदन को छुड़ाना है

तेज प्रताप ने कहा सियासत तो होती रहेगी, अभी वीर अभिनंदन को छुड़ाना है

पटना : पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों को खदेड़ने निकले भारतीय वायु सेना के जांबाज विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान का मिग 21 पीओके में गिर गया. इसके बाद कमांडर अभिनंदन पाकिस्तानी सेना के कब्जे में है. जिसके बाद राजद नेता तेज प्रताप यादव ने ट्विटर के जरिये कमांडर अभिनंदन को सकुशल वापस लाने की बात कही है. 

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि ये वक्त सब्र से काम लेने का है. चुनाव तो होते रहेंगे लेकिन ये समय ढाल की तरह चक्रव्यूह में फंसे वीर अभिनन्दन के साथ खड़े होने का है. क्योंकि आज इनके वजह से ही हम अपने घरों में सुरक्षित हैं. भारत के इस वीर सपूत के सकुशल वापसी के लिए आज पूरा देश एक साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़ा है.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के साथ चल रही तनातनी के बीच अभी हालात तानवपूर्ण हैं. पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में घुसकर जैश के 300 आतंकियों के मार गिराने से बौखलाए पाकिस्तान ने आज भारत के सैन्य ठिकाने को निशाना बनाने की कोशिश की. हालांकि भारतीय जवानों की सर्तकता के कारण पाकिस्तान के हमले को नाकाम कर दिया गया. गुरुवार की सुबह भी पाकिस्तान की ओर से नियंत्रण रेखा (LoC) पर गोलाबारी की गई, जिसका भारतीय सेना ने जवाब दिया. 

Find Us on Facebook

Trending News