तेजप्रताप-एश्वर्या के बिगड़े रिश्ते को लेकर बोले ससुर चंद्रिका राय, जल्द ही दोनो होंगे साथ-साथ

तेजप्रताप-एश्वर्या के बिगड़े रिश्ते को लेकर बोले ससुर चंद्रिका राय, जल्द ही दोनो होंगे साथ-साथ

PATNA : बिहार की सारण लोकसभा सीट से लालू के बड़े लाल तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय राजद प्रत्याशी है। तेजप्रताप के कड़े विरोध के बावजूद राजद ने उन्हें सारण सीट से प्रत्याशी बनाया है। तेज ने चंद्रिका राय को टिकट दिए जाने के बाद यह एलान किया था कि वे उनके खिलाफ चुनाव प्रचार करेंगे। 

हालांकि चुनाव के चार चरण बीत जाने और सारण में मतदान की तारीख निकट होने के बाद भी तेजप्रताप यादव ने अभीतक ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ प्रचार नहीं किया है। 

इधर इस मामले को लेकर सारण से राजद प्रत्याशी चंद्रिका राय ने तेजप्रताप के उस बयान को अप्रैल फूल बताया है। चंद्रिका राय ने कहा है कि उनके दामाद तेजप्रताप यादव ने यह बयान 1 अप्रैल को दिया था। आप सभी जानते है कि 1 अप्रैल क्या होता है। 

वहीं अपनी बेटी-दामाद के रिश्ते को लेकर उन्होंने कहा है कि उम्मीद पर दुनिया कायम है और हमें पूरी उम्मीद है कि ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव के बीच संबंध जल्द ही सुधर जाएंगे।

बता दें कि वर्ष 2018 में बड़े ही धूमधाम के साथ लालू के बड़े लाल तेजप्रताप की चंद्रिका राय की बेटी एश्वर्या के साथ शादी हुई थी। हालांकि शादी के थोड़े ही दिन बाद दोनो के रिश्ते में खटास आ गई। तेजप्रताप ने एश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे रखी है। वहीं उसके बाद से अपने घर भी वापस नहीं गए है। 

Find Us on Facebook

Trending News