पारिवारिक विवाद के बाद पहली बार सार्वजनिक मंच पर एक साथ तेज–तेजस्वी, ऑल इज वेल का दिया संदेश!

PATNA : पटना के मिलर हाई स्कूल ग्राउंड में राजद के तरफ से आयोजित कर्पूरी ठाकुर जयंती के मौके पर तेजप्रताप और तेजस्वी यादव एक साथ मंच पर देखे गए। पारिवारिक विवाद के बाद ये पहला मौका था कि राजद के दोनों युवराज एक साथ पार्टी के सार्वजनिक कार्यक्रम में दिखाई दिए। इस मौके पर तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेजप्रताप का पैर छूकर आशिर्वाद लिया और परिवार में ऑल इज वेल का संदेश दिया।

वैसे तो कर्पूरी जयंती समारोह के मंच पर दोनों भाइयों की कुर्सी अलग-अलग लगाई गई थी। शुरु में तेजस्वी यादव के बगल में रामचंद्र पूर्वे को बैठना था, लेकिन कार्यक्रम शुरु होने के कुछ देर बाद तेजप्रताप मंच पर पहुंचे तो तेजस्वी ने अपनी बगल वाली कुर्सी पर भाई तेजप्रताप को बैठाया। समारोह में पार्टी के सभी बड़े नेता मौजूद रहे।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने को लेकर एक याचिका डाल रखी है। जिसकी सुनवाई पटना के फैमिली कोर्ट में चल रही है। पत्नी से विवाद के बाद तेजप्रताप ने अपने घर पर रहना छोड़ दिया है। वे अपने परिवार से अलग रह रहे हैं। तेजप्रताप की पार्टी से नाराजगी की खबरें भी आती रहती हैं। ऐसे में ऑल इज वेल की खबरें पार्टी को सुकून देने वाली है।

Find Us on Facebook

Trending News