साइकिल से पुराना रिश्ता है तेजप्रताप का, वीडियो में देखिए क्या कर रहें इस बार

Patna: जब भी तेजप्रताप और साइकिल की बात उठती है तो सबसे पहले तेजप्रताप और ऐश्वर्या की साइकिल तस्वीर सामने आती है. उसके बाद साइकिल रैली याद आती है जब तेजप्रताप साइकिल एक्सीडेंट से सुर्ख़ियों में आ गए थे. आज एक बार फिर तेजप्रताप साइकिल के साथ नज़र आये है.  

तेजप्रताप अपने जनता दरबार में लोगों की समस्या दूर करने के बाद साइकिल राइडिंग का आनंद लेते नज़र आये. तेजप्रताप ने राजनीति के साथ-साथ क्रिकेट और साइकिल राइडिंग में भी परचम लहराया है.

 मिलर हाई स्कूल ग्राउंड में तेजप्रताप यादव ने एक लड़के की साइकिल लेकर एक राउंड लगाकर अपने विरोधियों को चित करने की बात पर कहा कि साइकिल चलाने से सेहत अच्छी रहती है और उसके साथ ही पैरो का एक्सरसाइज होता है. बहुत दिन हो गया है साइकल चलाए हुए। तेजप्रताप साइकिल चलाते हुए खूब आनंद लेते नज़र आये.

मिलर हाई स्कूल ग्राउंड में तेजप्रताप यादव ने राजनीति के पिच के साथ साथ आज क्रिकेट खेलने उतरे तेजप्रताप ने बैट हाथ मे लिया तो गेंद राजद के जिलाध्यक्ष देवमुनि यादव सहित कई राजद नेता बाउलिंग करने उतरे। पहला बॉल चुकने के बाद तेजप्रताप ने दूसरे बॉल को बाउंड्री के पार पहुचा दिया फिर अगली बॉल भी बाउंड्री के बाहर जोश में तेजप्रताप के समर्थक अपने नेता को क्रिकेट खेलते देख नारेबाजी एवं सेल्फी लेने में जुट गए.

Find Us on Facebook

Trending News