बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तलाक के फैसले पर अड़े हैं तेजप्रताप, मीडिया के सामने पहली बार खुलकर बोले...सुनिए ऑडियो

तलाक के फैसले पर अड़े हैं तेजप्रताप,  मीडिया के सामने पहली बार खुलकर बोले...सुनिए ऑडियो

PATNA : अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की अर्जी दाखिल करने के बाद पहली बार लालू यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं. तेजप्रताप यादव ने कहा कि घुट-घुट के जीने से बढ़िया है की हम दोनों अलग हो जाएं. मेरा और ऐश्वर्या का कोइ मेल नहीं है. हमदोनों के बीच एक सोसाइटी गैप है. मेरे इस फैसले पर मेरे परिवार के लोग भी मेरे साथ खड़े नहीं है. ऐश्वर्या के साथ शादी के लिए मैं तैयार नहीं था. मुझे मोहरे की तरह इस्तेमाल किया गया.

मेरे हित में परिवार भी नहीं था साथ 

लालू यादव को भी इस बात की जानकारी थी. मैंने अपनी मां राबड़ी देवी से भी बात की लेकिन मुझे किसी का साथ नहीं मिला. मुझे जबरदस्ती साथ रहने के लिए कहा जाता था जिसके चलते मुझे धुटन होती थी. तेजप्रताप ने कहा की अब अर्जी वापस लेने का कोई सवाल नहीं हैं. तीर कमान से निकल चुकी हैं.

तलाक की अर्जी के बाद तेजप्रताप का छलका दर्द

तलाक के फैसले के बाद जब तेजप्रताप यादव ने चुप्पी तोड़ी तो उनका दर्द छलक आया. तेजप्रताप ने कहा की अपने जन्म के बाद से अपने परिवार में खुद के लिए न्याय की लड़ाई वो लड़ रहे हैं. ऐश्वर्या के साथ किसी समझौते की उम्मीद पर उन्होंने कहा की अब सवाल नहीं की साथ रहा जाये. परिवार के लोग जबरदस्ती साथ रहने के लिए कहते थे लेकिन घुटन और आत्मसम्मान के लिए उन्होंने अलग होने का फैसला लिया. ऐश्वर्या के साथ उनकी शादी में  तेजप्रताप ने कहा की उनको मोहरे के तौर पर इस्तेमाल किया. 

Suggested News