तेजप्रताप का हक मार रहे हैं तेजस्वी, बिस्कोमान में सज गई है टिकट की दुकान,मुकेश सहनी का सनसनीखेज आरोप

तेजप्रताप का हक मार रहे हैं तेजस्वी, बिस्कोमान में सज गई है टिकट की दुकान,मुकेश सहनी का सनसनीखेज आरोप

patna : बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावसे पहले महागठबंधन को एक और झटका लगा है. शनिवार को पटना में सीट शेयरिंग को लेकर आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान ही वीआईपी पार्टी के चीफ मुकेश साहनी ने न केवल बगावत का बिगुल फूंका बल्कि  महागठबंधन में छोड़ने का भी ऐलान किया. मुकेश सहनी ने भरे प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजद पर पीठ में छुरा भोंकने का आरोप लगाया जिसके बाद से बिहार की सियासत में अचानक से सरगर्मी बढ़ गई है.


तेजप्रताप का हक मार रहे हैं तेजस्वी
मुकेश सहनी ने ऐलान किया है कि वो या तो गठबंधन करेंगे या फिर 243 सीटों पर वीआईपी अपने कैंडिडेट उतारेगी. यही नहीं सहनी ने कहा कि राजद परिवार की पार्टी है और वो केवल परिवार के लिए केवल सोचती है. सहन ने यह भी दावा किया है कि मैं किंग मेकर बनूंगा. उन्होंने कहा कि मेरी बात कुशवाहा से चल रही है उसके साथ भी और लोगों से भी बात हो रही है और मैं 24 घंटे में अपना फैसला ले लूंगा. सहनी ने कहा कि वो लोग झूठ बोल रहे हैं कि मुकेश सहनी को बुलाया नहीं गया था तो मैं पूछना चाहता हूं कि अगर बुलाया नहीं तो पीसी के टेबल पर वीआईपी का बोर्ड क्यो रखा गया था. उन्होंने कहा कि तेजस्वी के साथ मैं कभी राजनीत नहीं करुंगा लेकिन मैं तेजप्रताप यादव के साथ खड़ा रहूंगा. उन्होंने कहा कि पार्टी में तेजप्रताप को दबाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी तेजप्रताप का हक मारना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि क्या लालू प्रसाद के बड़े बेटे को अपनी सीट के लिए भी संघर्ष करना पड़ रहा है, समझ सकते हैं कि पार्टी में तेजप्रताप की क्या हालत बना दी गई है.

 बिस्कोमान में दुकान सज गया है दुकान
वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने कहा कि बिस्कोमान में दुकान सज गया है कि ये किसकों नहीं पता है.मतलब उनका सीधा निशाना लालू परिवार के खास एक विधान पार्षद पर था. बता दें कि लालू प्रसाद के खास एमएलसी के यहां बड़ी संख्या में टिकट के दावेदार जुट रहे हैं. हाल में ही बिस्कोमान के नीचे से राजद नेता की गाड़ी से 75 लाख कैश बरामद हुआ था जिसके बाद सियास गलियार में चर्चा थी कि उस पैसे से टिकट खरीदने का जुगाड़ किया जा रहा था. 

Find Us on Facebook

Trending News