तेजप्रताप ने किया हम सुप्रीमों पर अटैक, कहा-लालू यादव की वजह से है जीतनराम मांझी का राजनीतिक अस्तित्व

तेजप्रताप ने किया हम सुप्रीमों पर अटैक, कहा-लालू यादव की वजह से है जीतनराम मांझी का राजनीतिक अस्तित्व

DESK: बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी आज जो कुछ भी हैं वो सिर्फ और सिर्फ लालू प्रसाद यादव की वजह से हैं. यह कहना है लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव का. दरअसल तेजप्रताप यादव मंगलवार को लालू यादव से मिलने के लिए रवाना हुए. बताया जा रहा है कि चुनावी रणनीतियों को लेकर दोनो के बीच बातचीत हो सकती है. सूत्रों से मिली जानकारी की वजह से तेजप्रताप यादव ने अपने लिए एक सेफ सीट चुनी है जिसपर लालू यादव से वो अप्रुवल लेंगे.

पटना से निकलने के क्रम में जब वो मीडिया से मुखातिब हुए तो उन्होंने जीतनराम मांझी को निशाना बनाया.उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी आज जो कुछ भी है वह सिर्फ और सिर्फ लालू प्रसाद यादव की वजह से हैं. उन्होंने यह भी बताया कि जीतन राम मांझी महागठबंधन छोड़कर कहीं भी जाएं इससे हमें फर्क नहीं पड़ता है.

आपको बता दें के जीतन राम मांझी ने कुछ दिन पहले राजद पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाया था. जब से महागठबंधन से मांझी अलग हुए हैं उसके बाद से ही लगातार महागठबंधन पर और खासकर राजद पर अटैक करते हुए दिखाई देते हैं. जीतनराम मांझी ने कहा राजद दलित विरोधी पार्टी है. राजद में दलित नेताओं को सम्मान नहीं मिलता है.जिस पर पलटवार करते हुए आज तेज प्रताप यादव ने मांझी पर अटैक करते हुए कहा कि जीतनराम मांझी लालू प्रसाद यादव की वजह से ही अस्तित्व में है.

मालूम हो कि जीनतराम मांझी ने महागठबंधन से नाता तोड़ लिया है. फिलहाल मांझी ने कुछ तय नहीं किया कि किधर जाना है इसका फैसला उनकी तरफ से 30 तारीख को लिया जाएगा. लेकिन जानकार बताते हैं कि जीतनराम मांझी एनडीए गठबंधन का हिस्सा होंगे.

Find Us on Facebook

Trending News