बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पदयात्रा की तैयारी में तेजप्रताप, तेजस्वी कर चुके हैं साइकिल यात्रा

पदयात्रा की तैयारी में तेजप्रताप, तेजस्वी कर चुके हैं साइकिल यात्रा

PATNA : बिहार में बढ़ते महिला अपराध के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जुलाई के अंतिम हफ्ते में साइकिल यात्रा की थी. तेजस्वी ने इस साइकिल यात्रा में एनडीए भगाओ बेटी बचाओ का नारा दिया था. तेजस्वी से एक कदम आगे बढ़ते हुए उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव अब पदयात्रा करने की तैयारी में हैं. 

छात्र आरजेडी करेगी पदयात्रा का आयोजन 

छात्र आरजेडी आगामी 11 सितम्बर को पटना से लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जन्मभूमि सिताब दियारा तक ‘मिशन एक भारत’ के लिए पदयात्रा का आयोजन करने जा रहा है. पटना से शुरू होकर यह पदयात्रा 13 सितंबर को सिताब दियारा में ख़त्म होगी. छात्र आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव ने संकेत दिए हैं तेजप्रताप यादव भी इस पदयात्रा में शामिल हो सकते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा है की छात्र आरजेडी चाहता है की इस आयोजन ने तेजस्वी यादव भी शामिल हों. 

तेजप्रताप देखते हैं छात्र आरजेडी का संगठन 

सबसे ख़ास बात यह है की आरजेडी के छात्र विंग का संगठन तेजप्रताप यादव देखते हैं. तेजप्रताप यादव के कार्यक्रमों में छात्र आरजेडी के सदस्यों की मौजूदगी ज्यादा होती है और साथ ही साथ खुद तेजप्रताप भी छात्र विंग के हर आयोजन में शामिल होते हैं. ऐसे में यह माना जा रहा की तेजप्रताप अपनी राजनीतिक सफ़र में छोटे भाई से कहीं भी कम नहीं रहना चाहते. इस लिहाज से भी उनके छात्र विंग ने पदयात्रा का आयोजन किया है. अब इन्तजार इस बात का है की तेजप्रताप पदयात्रा में कब और कैसे शामिल होते हैं.

Suggested News