बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज प्रताप यादव के बॉडीगार्ड और ड्राइवर आखिर उत्पात पर क्यों उतर जाते हैं, जिससे हो जाती है लालू के बड़े लाल की किरकिरी

तेज प्रताप यादव के बॉडीगार्ड और ड्राइवर आखिर उत्पात पर क्यों उतर जाते हैं, जिससे हो जाती है लालू के बड़े लाल की किरकिरी

PATNA: पता नहीं क्यों लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव के बाउंसरों और ड्राइवर को उत्पात मचाना पसंद है. तेज प्रताप यादव के ड्राइवर और बाउंसरों का उत्पात सिर्फ बिहार हीं नहीं दूसरे राज्यों में भी देखने को मिल रही है। तेजप्रताप के शार्गिदों का शिकार यूपी से लेकर बिहार तक के लोग हो चुके हैं। हर बार के उत्पात में नुकसान सिर्फ लालू परिवार का हीं होता है।

ताजा मामला यूपी के बनारस से जुड गया है जहां तेजप्रताप यादव की BMW गाड़ी एक ऑटो से टकरा गई।इसके बाद लालू के लाल का ड्राइवर और अन्य शागिर्दों ने मिलकर ऑटो चालक की पिटाई कर दी और उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया।तेजप्रताप के शागिर्द इतने भर से नहीं रूके और उस गरीब ऑटो ड्राइवर से एक लाख 80 हजार रू हर्जाना मांगने लगे।

हंगामा देख भीड़ जुट गई और घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहां पर ऑटो चालक को गाड़ी से नीचे उतरवाया और दोनों पक्ष के लोगों को थाने लेकर आई। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक रोहनिया ने बताया कि दोनों पक्षों ने आपस में सुलह समझौता कर लिया।

तेजप्रताप और उनके बाउंसरों द्वारा उत्पात मचाने और मारपीट करने की कोई यह पहली घटना नहीं है।इसके पहले भी तेजप्रताप के बाउंसर और शागिर्द कई दफे राजधानी पटना में उत्पात मचा चुके हैं।पिछले साल बिहार विधानसभा की कार्यवाही के दौरान तेजप्रताप यादव के बाउंसर बिना परमिशन के विधानसभा पोर्टिको तक पहुंच गए थे।जब मीडिया ने घेरा तो तेजप्रताप के बाउंसरों ने मीडियाकर्मियों के साथ बदतमीजी की थी।इस मामले में पुलिस ने जांच बिठाई थी और कार्रवाई का आदेश दिया था।

उसके बाद बाउंसरों ने तेजप्रताप के सरकारी आवास के समीप बारात वालों के साथ मारपीट की थी।तब भी भारी बवेला मचा था।इतना हीं नहीं तेजप्रताप के आवास पर पटना विवि  के कई छात्र तेजप्रताप के संगठन में शामिल होने आए थे उनलोगों के साथ भी मारपीट की गई थी।डर के मारे उनलोगों ने पुलिस कंप्लेन नहीं किया था।

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के ड्राइवर और शार्गिदों को मीडिया पर भी काफी गुस्सा आता है। पटना में लोकसभा चुनाव के दिन तेजप्रताप के ड्राइवर ने एक कैमरा मैन के पैर पर गाड़ी का पहिया चढ़ा दिया था जिससे उसका पैर दब गया था और बार-बार बोलने के बाद भी ड्राइवर ने गाड़ी पीछे नहीं किया था।कैमरा मैन के चिल्लाने पर भी जब गाड़ी को पीछे नहीं किया गया तो कैमरा मैन ने गुस्से में तेजप्रताप यादव की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया था।शीशा टूटा देख तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने मीडिया कर्मियों पर हमला बोल दिया था। तेज प्रताप यादव के बाउंसरों ने कैमरामैन को पीट दिया था।



Suggested News