तेजप्रताप के निर्णय को बीजेपी ने सराहा,कहा- तेजस्वी से ज्यादा काबिल हैं लालू के बड़े लाल

तेजप्रताप के निर्णय को बीजेपी ने सराहा,कहा- तेजस्वी से ज्यादा काबिल हैं लालू के बड़े लाल

पटनाः तेजप्रताप यादव की तरफ से तेज सेना बनाए जाने की घोषणा को बीजेपी ने बेहतर कदम बताया है।बीजेपी ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में तेजस्वी यादव फेल हो गए हैं।लेकिन तेजप्रताप क्रिएटिव आईडिया के साथ राजद कार्यकर्ताओं के गिरे मनोबल को बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डा. निखिल आनंद ने कहा है कि तेजप्रताप यादव में तेजस्वी से बेहतर नेतृत्व क्षमता है।लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में तेजप्रताप यादव राजद का बेहतर तरीके से नेतृत्व कर सकते हैं।

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर तंज कसा है और कहा है कि राजद के भविष्य के लिए तेजस्वी यादव से तेजप्रताप ज्यादा सक्षम और बेहतर हो सकते हैं।

दरअसल तेजप्रताप यादव ने बुधवार को अपने ट्वीटर पर तेज सेना बनाने का एलान किया था।उन्होंने लिखा था कि 28 जून को तेज सेना की लॉंचिंग होगी।उन्होंने आगे लिखा था कि तेज सेवा ज्वाईन करने के लिए ऑनलाईन फार्म भरें ,उसके बाद सदस्यता मिलेगी।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद तेजस्वी यादव बिहार की राजनीति से गायब हैं.वे पिछले 29 दिनों से अज्ञातवास में हैं।इसी बीच अब लालू के बड़े लाल तेजप्रताप य़ादव ने तेज सेना बनाने के एलान कर दिया है।इस एलान के बाद एक बार फिर से बीजेपी ने लालू परिवार को घेरा है ।

Find Us on Facebook

Trending News