तेजप्रताप यादव को आया भयंकर गुस्सा....फिर अपने छोटे भाई तेजस्वी के ‘चाणक्य’ को जमकर सुना दिया...

तेजप्रताप यादव को आया भयंकर गुस्सा....फिर अपने छोटे भाई तेजस्वी के ‘चाणक्य’ को जमकर सुना दिया...

पटनाः तेजप्रताप यादव को आखिर गुस्सा क्यों आता है।क्या तेजस्वी को अधिक भाव दिए जाने से नाराज हो जाते हैं तेजप्रताप? क्या दोनों भाईयों के बीच सिर्फ दिखावे की दोस्ती है? बीती रात तेजप्रताप की गुस्से वाली तस्वीर देखकर इस बात की पुष्टि हो गई है कि दोनों भाईयों के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है। 

आपको बता दें कि बीती रात एक बार फिर से तेजप्रताप गुस्से में लाल हो गए और अपने छोटे भाई तेजस्वी के चाणक्य को सार्वजनिक तौर पर जमकर खरी-खोटी सुना दी।वैसे तो तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई तेजस्वी के बॉडीगार्ड को डांट रहे थे। लेकिन उनका निशाना सीधे तौर पर तेजस्वी यादव के खासम-खास संजय यादव थे।वही संजय यादव जो तेजस्वी को सलाह देते हैं या फिर डिप्टी सीएम रहते हुए निजी सचिव थे।आज भी तेजस्वी यादव संजय यादव की सलाह पर हीं काम करते हैं।बीती रात वैसे तो तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई के आंदोलन को धार देने के लिए पटना जंक्शन पहुंचे थे।वे तेजस्वी के साथ धरना पर भी बैठे और एलान किया कि वे अपने भाई के लिए कुछ भी कर सकते हैं।


लेकिन कुछ हीं घंटों के बाद दोनों भाईयों के बीच अंदरखाने में किस तरह तकरार है उसकी असली तस्वीर भी दिख गई। तेजप्रताप ने  तेजस्वी के बॉडीगार्ड को डांटने के बहाने उनके चाणक्य की जमकर खबर ले ली...तेजप्रताप ने तो सार्वजनिक तौर पर कहा कि तुमलोग संजईया के कहने पर चलते हो....वही तो सबको बर्बाद कर रहा है..तुम्हीं लोगों को मेरे भाई की चिंता है...

बता दें कि जब बीती रात स्टेशन गोलबंर पर धऱना खत्म हो गया और सबलोग जाने लगे।तेजप्रताप की गाड़ी तेजस्वी की गाड़ी से आगे लगी हुई थी।इसी बीच तेजस्वी के गार्ड ने तेजप्रताप की गाड़ी बढ़ाने को कहा ।इसके बाद तेजप्रताप का गुस्सा भडक गया और जमकर खरी-खोटी सुना दी। 

Find Us on Facebook

Trending News