तेजप्रताप द्वारा मीडिया को धमकी दिए जाने पर बोले डिप्टी सीएम, कहा उनकी ही पार्टी में उन्हें सम्मान नहीं मिलता

तेजप्रताप द्वारा मीडिया को धमकी दिए जाने पर बोले डिप्टी सीएम, कहा उनकी ही पार्टी में उन्हें सम्मान नहीं मिलता

KATIHAR : राजद विधायक सह लालू यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव द्वारा मीडिया को धमकी देने के मामले पर उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कटिहार में कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि राजद नेता अल्पज्ञान के शिकार है. तेजप्रताप यादव को उनकी ही पार्टी में सम्मान नही मिलता है. उन्हें सम्मान मिलना चाहिए. उन्होंने बिहार का विकास नहीं देखा है. उन्होंने कहा की 2005 से बिहार के निर्माण में मीडिया का महत्वपूर्ण भूमिका रहा है.  

उन्होंने कहा की मीडिया के कारण ही देश दुनिया मे बिहार का सकारात्मक छवि बना है. सरकार के कामों को मीडिया ही देश के सामने लाती है. कई मामलों में हमलोग को भी जानकारी मीडिया के माध्यम से ही मिलती है. यह लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है. बताते चले कि आज उप-मुख्यमंत्री एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने और समीक्षा बैठक में भाग लेने के लिए अल्प समय के लिए कटिहार आए हुए थे. 

गौरतलब है की पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कल सोशल मीडिया के माध्यम से मीडिया को जमकर खरी खोटी सुनाई थी. उन्होंने कई पत्रकारों पर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दी थी. उनका आरोप है की मीडिया राजद के कामों के कामों को कभी नहीं दिखाता है. वहीँ लालू परिवार को बदनाम करने की कोशिश करता है. जबकि सत्ता पक्ष के कामों को प्रमुखता से दिखाया जाता है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News