लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा बिहार का समय बर्बाद किया

लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा बिहार का समय बर्बाद किया

PATNA : बिहार सरकार में सहयोगी दल भाजपा के साथ तल्खी के बीच कल राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बैठक के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था की उन्हें सीएम बनने मन नहीं था. दवाब में उन्होंने सीएम का पद संभाला था. इसके बाद लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने कहा की सीएम बनने का मन नहीं था,तो फिर बिहार का समय क्यों बर्बाद किया. इन लोगों ने बिहार को अंधकार में धकेलने का काम किया. 

सीएम का पद बाजार में खरीदने वाली वस्तु नहीं है. सीएम का पद जिम्मेदारी का पद है. ये कह रहे हैं सीएम बनने का मन नहीं था . क्या अपने मन के लिए बिहार को चला रहे थे. आपका जो मन करेगा वही मनमानी बिहार में करिएगा क्या. वहीँ बिहार में बढ़ते अपराध पर उन्होंने कहा की क्राइम पर नीतीश कुमार के बैठक करने से क्या होगा. उनका मन ही नहीं है. वो तो क्राईम को बढ़ावा दे रहे हैं.

उधर एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमाम ने कहा की जब आदमी के अन्दर मन नहीं रहता है तो काम कंरने की इच्छाशक्ति भी मर जाती है. बिहार के आम लोगों का मन भी नहीं था की वे बिहार के मुख्यमंत्री बने. उन्होंने कहा की मन लगाकर होते तो अब तक विभागों का बंटवारा हो गया होता. बिहार में विकास की गाड़ी चल पड़ी होती. लॉ एंड आर्डर की स्थिति ठीक हो गयी होती. शिक्षा बेहतर हो गया होता.

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News