बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप का दो टूक, टूटा हुआ रिश्ता जुटने पर गांठ पड़ जाती है

तेजप्रताप का दो टूक, टूटा हुआ रिश्ता जुटने पर गांठ पड़ जाती है

PATNA : आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के फैसले पर कायम हैं। लगभग तीन हफ्ते से लालू परिवार के अंदर जारी इस फैमिली ड्रामे का क्लाइमेक्स अभी नजदीक नहीं दिख रहा है। तेज के इस फैसले के बाद कि वह ऐश्वर्या से तलाक लेंगे लालू परिवार ने लगातार उन्हें समझाने का प्रयास किया है लेकिन लालू के लाल हैं कि अपने फैसले से टस से मस नहीं हो रहे। 

22 दिन बाद ट्वीटर पर रखी बात

लगभग तीन हफ्ते पहले जब यह खबर आई कि तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी दी है। उसके बाद तेजप्रताप ने मीडिया के सामने खुलकर अपनी बात भी रखी थी। तेजप्रताप ने ऐश्वर्या अपने रिश्ते में आई खटास को खुलकर कबूला था। बाद में तेजप्रताप अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची भी गए लेकिन लालू के समझाने पर भी वह तलाक लेने के फैसले पर अड़े रहे। रांची से पटना वापसी के दौरान तेजप्रताप गया में ठहरे और फिर वहीं से अपने सुरक्षाकर्मियों को छोड़कर अज्ञातवास पर चले गए। लेकिन गुरुवार की रात उन्होंने अपने ट्विटर पर तक़रीबन 22 दिन बाद अपनी चुप्पी तोड़ी। तेजप्रताप ने ट्वीट में लिखा ...टूटे से फिर ना जुटे, जुटे गाॅठ परि जाये। तेज ने अपने इस ट्वीट से एकबार फिर से साफ कर दिया उनका और ऐश्वर्या का रिश्ता टूट चुका है और टूटा हुआ रिश्ता जुड़ने पर भी गांठ रह जाती है। 

घर वापसी पर टिकी है नज़रे

तेजप्रताप लंबे वक्त से अपने घर नहीं आये हैं। उनके मथुरा और वृंदावन में रहने की खबरें आती रहती हैं लेकिन सबकी इंतजार इस बात का है कि आखिर तेजप्रताप अपने घर वापस कब आएंगे। तेजप्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक के लिए पटना के कोर्ट में जो अर्जी दी है उसपर इसी महीने की 27 तारीख को पहली सुनवाई होनी है। उम्मीद जताई जा रही है कि तेजप्रताप कोर्ट की तारीख के दिन या उससे पहले पटना पहुंच सकते हैं। शायद यही वजह है कि तेजप्रताप ने ट्वीट के जरिये अपनी मंशा फिर से सबके सामने रख दी है।

Suggested News