तेजप्रताप यादव ने राजद प्रत्याशी को बताया हथियार का तस्कर ,कहा-समझिए वे खुद जहानाबाद से चुनाव लड़ रहे

तेजप्रताप यादव ने राजद प्रत्याशी को बताया हथियार का तस्कर ,कहा-समझिए वे खुद जहानाबाद से चुनाव लड़ रहे

पटना:राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद के राजद प्रत्याशी का खेल बिगाड़ने के लिए आज जनसभा किया और सुरेन्द्र यादव को हराने की अपील की।तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद की जनता से राजद प्रत्याशी सुरेन्द्र यादव को हराने के लिए आगे आने का आहवान किया और कहा कि आपसब चंद्रप्रकाश यादव को वोट दीजिए।चंद्रप्रकाश हमारा उम्मीदवार है।तेजप्रताप ने कहा कि समझिए कि वे हीं यहां से चुनाव लड़ रहे हैं।

तेजस्वी के एक दिन बाद तेजस्वी ने की जनसभा

तेजस्वी यादव एक दिन पहले जहानाबाद के राजद प्रत्याशी सुरेन्द्र यादव के पक्ष में जनसभा कर चुके हैं।वहीं दूसरे दिन तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव सुरेन्द्र यादव के विरोध में काको स्थित हाई स्‍कूल मैदान में जनसभा किया और लालू राबड़ी मोर्चा के प्रत्‍याशी चंद्रप्रकाश यादव को जिताने की अपील की।

तेजप्रताप यादव ने सुरेन्द्र यादव पर कई संगीन आरोप लगाए और कहा कि भगवान बुद्ध की नगरी  में जन्म  लेने  के  बावजूद  भी वे ज्ञान हासिल नहीं कर सके।तेजप्रताप ने कहा कि तेजस्वी हमारा अर्जुन है लेकिन वे गलत लोगों से घिरे हुए हैं। उन्हीं लोगों ने टिकट बांटने का भी काम किया है। उन्होंने कहा कि अब मेरा सुदर्शन चक्र चलेगा और दुश्मन धराशायी होंगे। उन्‍होंने कहा कि जहानाबाद में अपने प्रत्याशी के पक्ष में आगे भी कई सभाएं करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News