तेजप्रताप पर भारी पड़े जगदा बाबू, 10 दिनों बाद RJD दफ्तर पहुंचते ही 'खास' का पत्ता किया साफ

तेजप्रताप पर भारी पड़े जगदा बाबू, 10 दिनों बाद RJD दफ्तर पहुंचते ही 'खास' का पत्ता किया साफ

PATNA : लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने जगदानंद सिंह की काफी फजीहत की थी। एक बार नहीं बल्कि कई दफे. तेजप्रताप ने प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को हिटलर तक कहा था। साथ ही कई अन्य गंभीर आरोप लगाये थे। लालू प्रसाद के बड़े बेटे द्वारा खुद को जलील होते देख जगदानंद सिंह रूठ गये थे। दस दिनों ने बाद अब जाकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह सिंह माने हैं. 

तेजस्वी के साथ काफी देर तक हुई बातचीत

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में कार्यालय में झंडोत्तोलन करने से भी परहेज करने वाले प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह आज राबड़ी आवास पहुंचे. जहाँ बंद कमरे में तेजस्वी यादव से करीब 2 घंटे तक मुलाकात हुई. इस दौरान जब जगदानंद सिंह राबड़ी आवास पहुंचे तो उनकी कार बाहर खड़ी थी. उनके बाहर निकलने के समय कार को अन्दर भेजा गया. जिससे वे बाहर निकले. हालाँकि जगदानंद सिंह की गाड़ी नहीं रुकी और वह चलते बने. 


तेजप्रताप के खास का पत्ता किया साफ

इसके बाद जगदा बाबू पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और वहां पहुँचते ही सबसे पहले तेजप्रताप के खास छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव का हटा दिया और गगन कुमार को छात्र राजद का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया है. जगदानन्द सिंह ने यह पत्र जारी किया है। बता दें यही आकाश यादव ने छात्र राजद के पोस्टर से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को ही आउट कर दिया था। इसके बाद काफी विवाद हुआ। आखिरकार पटना की सड़कों पर लगे पोस्टर को हटाया गया था। 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News