बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपनी मुरादों को लेकर राधा रानी के दर पर पहुंचे तेजप्रताप

अपनी मुरादों को लेकर राधा रानी के दर पर पहुंचे तेजप्रताप

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : घर में चल रहे पारिवारिक कलह के बीच लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव इन दिनों मथुरा में हैं. गुरुवार को तेजप्रताप बरसाना में घूमते नजर आए. इस दौरान तेजप्रताप ने बरसाना के राधा रानी मंदिर में शाल ओढ़ कर अपनी पहचान छुपाते हुए दर्शन किया. मंदिर में करीब 20 मिनट तक रुकने के बाद तेजप्रताप वहां से निकल गए. 

बता दें कि तेजप्रताप ने बुधवार को हरियाणा के ब्रज में स्थित मंदिरों के दर्शन किए. इस दौरान तेजप्रताप यादव ने अंजनी कुंड में स्नान कर चमेली वन की परिक्रमा की. इसके बाद तेजप्रताप ने पलवल के शेख शाही मंदिर जाकर दर्शन और परिक्रमा की. पूरे दिन ब्रज में आध्यात्मिक यात्रा करने के बाद वे शाम में वापस लौटे. 

आपको बता दें कि लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेना चाहते हैं. इसके लिए तेजप्रताप यादव ने परिवार न्यायालय में अर्जी भी दी है. परिवार में सबके समझाने के बाद भी तेजप्रताप अपने जिद पर अड़े हुए हैं कि उन्होंने जो फैसला ले लिया है वो उससे पीछे नहीं हट सकते. इस सिलसिले में लालू यादव ने तेजप्रताप यादव को रांची भी बुलाया था, बुलाकर लालू ने तेजप्रताप यादव को खूब समझाया था लेकिन फिर भी तेजप्रताप यादव नहीं माने और वृंदावन निकल गए.

Suggested News