तेजप्रताप यादव का दावाः सबकुछ ठीक रहा तो महागठबंधन को 23 सीटें मिलने की संभावना

तेजप्रताप यादव का दावाः सबकुछ ठीक रहा तो महागठबंधन को 23 सीटें मिलने की संभावना

पटनाः लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप ने दावा किया है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो महागठबंधन बिहार में 20 से 23 सीटें जीत जाएगा।उन्होने कहा कि मतदाताओं ने मुंह नहीं खोला है इसलिए कहना बड़ी मुश्किल हो रहा लेकिन इतना तय है कि एक्जिट पोल में जो दिखाया जा रहा वो स्थिति नहीं रहने वाली।महागठबंधन 23 सीट जीतने में कामयाब हो जाएगा।

तेजस्वी से विवाद से किया इंकार

तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से किसी तरह के विवाद से इंकार किया है।उन्होंने कहा कि वे अपने 'अर्जुन' के लिए 'कृष्‍ण की भूमिका में हैं। वे अपने भाई के लिए कवच का काम करते रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमेशा गरीबों और दबे-कुचलों की आवाज रहे और उन्‍होंने यह दायित्‍व दोनों भाइयों को सौंपी है। वे यह काम कर रहे हैं।उन्होंने स्वीकार किया कि पिता लालू प्रसाद के गैरहाजिरी से चुनाव अभियान पर असर पड़ा है।इसके बावजूद आरजेडी ने बेहतर तरीके से लोकसभा चुनाव लड़ा है।

खुद को बताया आध्यात्मिक व्यक्ति

तेजप्रताप ने मथुरा रवाना होने से पूर्व मीडिया से बातचीत में कहा कि वे राजनीतिक के साथ-साथ आध्यात्मिक व्‍यक्ति हैं।उन्होंने कहा कि वे कृष्ण और शिव के भक्त हैं। वे मथुरा और वृंदावन गए,ताकि ऊर्ज़ा हासिल कर सकें। इसका यह अर्थ नहीं कि उनका राजनीति से जुड़ाव कम हो गया है।

Find Us on Facebook

Trending News