बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप यादव का दावाः सबकुछ ठीक रहा तो महागठबंधन को 23 सीटें मिलने की संभावना

तेजप्रताप यादव का दावाः सबकुछ ठीक रहा तो महागठबंधन को 23 सीटें मिलने की संभावना

पटनाः लालू प्रसाद के बड़े लाल तेज प्रताप ने दावा किया है कि अगर सबकुछ ठीक रहा तो महागठबंधन बिहार में 20 से 23 सीटें जीत जाएगा।उन्होने कहा कि मतदाताओं ने मुंह नहीं खोला है इसलिए कहना बड़ी मुश्किल हो रहा लेकिन इतना तय है कि एक्जिट पोल में जो दिखाया जा रहा वो स्थिति नहीं रहने वाली।महागठबंधन 23 सीट जीतने में कामयाब हो जाएगा।

तेजस्वी से विवाद से किया इंकार

तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से किसी तरह के विवाद से इंकार किया है।उन्होंने कहा कि वे अपने 'अर्जुन' के लिए 'कृष्‍ण की भूमिका में हैं। वे अपने भाई के लिए कवच का काम करते रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हमेशा गरीबों और दबे-कुचलों की आवाज रहे और उन्‍होंने यह दायित्‍व दोनों भाइयों को सौंपी है। वे यह काम कर रहे हैं।उन्होंने स्वीकार किया कि पिता लालू प्रसाद के गैरहाजिरी से चुनाव अभियान पर असर पड़ा है।इसके बावजूद आरजेडी ने बेहतर तरीके से लोकसभा चुनाव लड़ा है।

खुद को बताया आध्यात्मिक व्यक्ति

तेजप्रताप ने मथुरा रवाना होने से पूर्व मीडिया से बातचीत में कहा कि वे राजनीतिक के साथ-साथ आध्यात्मिक व्‍यक्ति हैं।उन्होंने कहा कि वे कृष्ण और शिव के भक्त हैं। वे मथुरा और वृंदावन गए,ताकि ऊर्ज़ा हासिल कर सकें। इसका यह अर्थ नहीं कि उनका राजनीति से जुड़ाव कम हो गया है।

Suggested News