शिवहर सीट को लेकर बोले तेजप्रताप, कहा-सैयद फैसल अली को लेकर जनता में नाराजगी, तेजस्वी करें इस पर विचार

शिवहर सीट को लेकर बोले तेजप्रताप, कहा-सैयद फैसल अली को लेकर जनता में नाराजगी, तेजस्वी करें इस पर विचार

PATNA : शिवहर सीट को लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एकबार फिर बड़ा बयान दिया है। तेजप्रताप ने नेता प्रतिपक्ष व अपने छोटे भाई को इसपर फिर से विचार करने को कहा है। 

तेजप्रताप ने कहा है कि यह फैसला तेजस्वी का नहीं है। तेजस्वी कभी भी उनके खिलाफ नहीं जा सकते है। ये काम उनके आसपास जो लोग हैं उनका काम है। कुछ लोग है जो पार्टी और परिवार के अंदर मतभेद पैदा करना चाहते है। 

वहीं राबड़ी आवास पर हुए हंगामे को लेकर कहा कि सैयद फैसल अली को लेकर शिवहर की जनता में नाराजगी है और इसी लेकर यह हंगामा हुआ है। उन्होंने कहा कि मैं फिर तेजस्वी से कहूंगा कि शिवहर को लेकर वे अपने फैसले पर फिर से विचार करें। 

हालांकि उन्होंने कहा कि शिवहर से जो भी प्रत्य़ाशी होगा उसके लिए वे चुनाव प्रचार करेंगे। 

बता दें कि सैयद फैसल अली के विरोध में आज राजद समर्थकों ने राबड़ी आवास पर जमकर हंगामा किया। शिवहर के राजद नेता अंगेश कुमार के समर्थक राबड़ी आवास पहुंच गये और सैयद फैसल अली को हटाने की मांग को लेकर जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान समर्थकों ने जमकर नारेबाजी की। नाराज समर्थकों का कहना था कि आखिर ऐसी कौन सी परिस्थिति बनी की स्थानीय को छोड़कर एक बाहर वाले को टिकट दे दिया गया। हालांकि इस दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता आलोक मेहता ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन समर्थक कुछ सुनने को तैयार नहीं थे। 

Find Us on Facebook

Trending News