बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के कुनबे में लग गई आग, उपेक्षित तेजप्रताप का फूटा गुस्सा

लालू के कुनबे में लग गई आग,  उपेक्षित तेजप्रताप का फूटा गुस्सा


PATNA - लालू प्रसाद यादव के कुनबे में आखिरकार आग लग ही गयी है. लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने आज खुलकर मोर्चा खोल दिया. तेजप्रताप ने कहा कि उन्होंने तेजस्वी को कुर्सी सौंप कर बलिदान दे दिया. लेकिन बदले में उन्हें सिर्फ अपमान मिल रहा है. आर जे डी असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बनता जा रहा है और कोई सही बात सुनने वाला नहीं है. व्यथित तेजप्रताप अब राजनीति से सन्यास लेना चाह रहे हैं.

द्वारका चले जायेंगे तेजप्रताप
लालू के कुनबे में लगी आग की भनक तेजप्रताप यादव के ट्विट से मिली. दरअसल, आज दिन के लगभग 12 बजे तेजप्रताप यादव का ट्विट आया. तेजप्रताप ने लिखा “मैं अर्जुन को हस्तिनापुर सौंप कर द्वारा चला जाना चाहता हूं. लेकिन फिर से चुगली करने वालों को परेशानी होगी मैं किंगमेकर नहीं कहलाऊं”
TEJPRATAP-YADAV-ATTACK-ON-HIS-OWN-PARTY-LEADER4.jpg

तेजप्रताप के ट्विट से साफ हो गया था कि वो नाराज हैं. नाराजगी की वजह जानने मीडिया की टोली उनके घऱ पहुंची. इसके बाद तेजप्रताप ने अपने खास मीडियाकर्मियों से दिल की बात की. तभी उनका दर्द दुनिया के सामने आया.

तेजप्रताप के विस्फोट से हिला लालू का कुनबा
लालू-राबड़ी के बड़े बेटे ने ताबड़तोड़ विस्फोट किये. इससे लालू का कुनबा हिल गया है. उन्होंने साफ साफ कहा कि राजद में असामाजिक लोग भरे जा रहे हैं. भाई-भाई को लड़वाने की कोशिश की जा रही है. पार्टी में ऐसे नेताओं की तादाद बढ़ती जा रही है जो लालू-राबडी के साथ साथ तेजप्रताप-तेजस्वी और मीसा भारती का नाम बेच रहे हैं. ऐसे नेता पार्टी को डूबाने में लगे हैं. 

राजद में तेजप्रताप की कोई नहीं सुनता
तेजप्रताप यादव ने कहा कि पार्टी में उनकी कोई नहीं सुनता. वे राजद के किसी नेता को काम के लिए  फोन करते हैं तो रिस्पॉन्स ही नही दिया जाता. कहा जाता है  ऊपर से दबाब है, हम कुछ नही कर सकते. राजेंद्र प्रसाद नाम के एक नेता को पार्टी में सम्मान दिलाने के लिए उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे से कहा लेकिन उनकी नहीं सुनी गयी. तेजस्वी से बात करने पर भी कोई फायदा नहीं हुआ. फिर लालू प्रसाद और राबड़ी देवी से बात की तो उनकी बात सुनी गयी. 
TEJPRATAP-YADAV-ATTACK-ON-HIS-OWN-PARTY-LEADER3.jpg

बड़ी बहू सन्न रह गयी
तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्होंने अपने मन की पीड़ा अपनी पत्नी एश्वर्या राय से शेयर की. सारी बात सुनकर उनकी पत्नी भी शॉक्ड हो गयी. परिवार में नयी आयी एश्वर्या राय को ये पता नहीं था कि घर के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की इस कदर उपेक्षा की जा रही है.
तेजस्वी कलेजे का टुकड़ा, उसे मैंने बनाया है
तेजप्रताप ने कहा कि तमाम अपमान और उपेक्षा के बावजूद तेजस्वी यादव उनके कलेजे का टुकडा है. उन्होंने ही गांधी मैदान में तेजस्वी को राजद का युवराज बनाया था. तेजस्वी के लिए वे अभी भी कुछ भी करने को तैयार हैं. जरुरत पड़ी तो तेजस्वी के हाथों में हस्तिनापुर सौंप कर वे खुद द्वारका चले जायेंगे. तेजप्रताप ने कहा कि उन्हें लालू-राबडी से भी कोई शिकायत नहीं है.

TEJPRATAP-YADAV-ATTACK-ON-HIS-OWN-PARTY-LEADER2.jpg
क्या इस आग से बच पायेगा लालू का कुनबा
लालू प्रसाद के कुनबे में आग की आशंका लंबे समय से जतायी जा रही थी. चर्चा ये थी कि तेजस्वी को वारिस बनाने से ना तेजप्रताप खुश हैं ना मीसा भारती. लेकिन लालू प्रसाद और राबडी देवी ने दोनों को मनाया. लालू खुद इसका ख्याल रख रहे थे कि तेजप्रताप खुद को उपेक्षित नहीं महसूस करें. लेकिन चारा घोटाले मामले में लालू के जेल जाने के बाद पार्टी पूरी तरह से तेजस्वी के हाथों में चली गयी. तेजप्रताप के जिम्मे छात्र राजद का काम सौंपा गया था. लेकिन पार्टी में छात्र राजद को कोई तवज्जो ही नहीं दी जा रही थी. पार्टी के दूसरे फैसलों में भी तेजप्रताप को पूछा नहीं जा रहा था. ऐसे में अंदर ही अंदर सुलग रही चिंगारी अब भड़क उठी है. इसे मैनेज करना बीमार चल रहे लालू प्रसाद यादव के लिए आसान नहीं होगा.

Suggested News