बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप की फौज भी आज बनाएगी मानव श्रृंखला, RJD दफ्तर से लेकर बीजेपी ऑफिस तक कार्यकर्ताओं का होगा जुटान

तेजप्रताप की फौज भी आज बनाएगी मानव श्रृंखला, RJD दफ्तर से लेकर बीजेपी ऑफिस तक कार्यकर्ताओं का होगा जुटान

पटना : सीएम नीतीश कुमार की पहल पर आज बिहार में विश्व की अब तक की सबसे लंबी मानव श्रृंखला बनेगी. आज दिन के साढ़े 11 बजे से आधे घंटे तक पूरे राज्य में सवा चार करोड़ से अधिक लोग मानव श्रृंखला बनायेंगे.लेकिन इस मानव श्रृंखला के विरोध में आज आरजेडी भी मानव श्रृंखला बनाने जा रही है.


तेजप्रताप यादव करेंगे लीड
आरजेडी आज 11 बजे से मानव श्रृंखला बनाने जा रही है. खबर के मुताबिक यह मानव श्रृंखला आरजेडी कार्यालय से लेकर बीजेपी ऑफिस तक बनाई जाएगी. बताया जाता है कि इस आरजेडी की तरफ से बनाए जा रहे मानव श्रृंखला को तेजप्रताप यादव लीड करेंगे.

मानव श्रृंखला पर लगातार हमलावर रही लालू फैमिली
आपको बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के पहल पर आज बनाई जाने वाली मानव श्रृंखला को लेकर लालू फैमिली लगातार हमलावर रही है. लालू, तेजस्वी, राबड़ी देवी और तेजप्रताप यादव लगातार ट्विटर पर इस मानव श्रृंखला का विरोध करते दिखे हैं.

गांधी मैदान में होगा जुटान
16443 किलोमीटर लंबी मानव श्रृंखला का मुख्य आयोजन पटना के गांधी मैदान में होगा. यहां   मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी हिस्सा लेंगे. इनके अलावा सरकार के आला अधिकारियों का दल भी एक दूसरे से हाथ जोड़ कतार में खड़ा होगा.

Suggested News