नहीं रुक रही तेजप्रताप के बाउंसरों की गुंडागर्दी, अब तक पटना पुलिस बनी रही मूकदर्शक!

नहीं रुक रही तेजप्रताप के बाउंसरों की गुंडागर्दी, अब तक पटना पुलिस बनी रही मूकदर्शक!

PATNA : तेजप्रताप यादव और विवादों के बीच चोली दामन का रिश्ता है। यह पहला मौका नहीं है जब तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने उत्पात मचाया है। तेजप्रताप यादव की शह पर बाउंसरों का उत्पात बिहार विधान मंडल परिसर से शुरु होकर मतदान केंद्र तक पहुंच गया है।

सबसे पहली घटना विधान मंडल परिसर में हुई थी जब बिना इजाजत के ही तेजप्रताप बाउंसरों के साथ विधान मंडल सत्र में पहुंच गए थे। जब पत्रकारों ने बाउंसरों से सवाल किया तो बाउंसरों ने मीडियाकर्मी से ही मारपीट करने पर उतारु हो गया था। वहां पर भी तेजप्रताप की काफी किरकिरी हुई थी। हालांकि इस मामले में सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की।

दूसरी घटना तेजप्रताप यादव के सरकारी आवास पर हुई जहां पर पार्टी ज्वाईन करने गए कुछ छात्र नेताओं के साथ तेजप्रताप के बाउंसरों ने मारपीट की। यह मामला भी थाना तक पहुंचा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

तीसरी घटना तेजप्रताप के आवास के गेट पर हुई जहां तेजप्रताप के बाउंसर और बगल में आई बारात के बाराती के बीच मारपीट हो गई। इसमें भी तेज के बाउंसरों ने जमकर उत्पात मचाया था। इस घटना ने भी सुर्खियां बटोरी लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

लोकसभा चुनाव का प्रचार करने तेजप्रताप यादव जब दानापुर पहुंचे थे तो वहां पर भी तेज के बाउंसरों ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही मारपीट करने लगे। इसको लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने काफी नाराजगी प्रकट की थी।

आज एक बार फिर से तेजप्रताप यादव के बाउंसरों की गुडागर्दी देखने को मिली जब वेटनरी कॉलेज में वोटिंग के दौरान बाउंसरों ने एक फोटो जर्नलिस्ट की जमकर पिटाई कर दी। इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। अब देखने वाली बात है कि इस बार तेज के बाउंसरों पर कोई कार्रवाई होती है या नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News