तेजस्वी के उम्मीदवार को हराने के लिए खूब पसीना बहा रहे तेजप्रताप, कहा- हरा कर ही मानूंगा

JEHANABAD : जहानाबाद की लड़ाई दिलचस्प हो चली है। एक ओर जहां तेजस्वी यादव राजद उम्मीदवार को जिताने के लिए इस गर्मी में खूब पसीना बहा रहे।वहीं उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव भी बैशाख की इस तपती दोपहरी में खूब मेहनत कर रहे हैं।लेकिन तेजप्रताप अपनी मेहनत राजद उम्मीदवार सुरेन्द्र यादव को हराने के लिए कर रहे हैं।

अपने पिता लालू के अंदाज में प्रचार कर रहे तेजप्रताप

लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव अपने पिता लालू प्रसाद के अंदाज में चुनाव प्रचार में जुटे हैं। वे आज जहानाबाद लोक सभा क्षेत्र के मखदुमपुर स्थित गाँधी मैदान में अपने प्रत्याशी चन्द्र प्रकाश के लिए जनसभा करने गए थे। जनसभा में जब उनकी नजर ककड़ी बेंचने वाले एक बच्चा पर पड़ी।बस क्या था तेजप्रताप ने उस बच्चे को मंच पर बुला लिया। फिर उस बच्चे से ककड़ी लिया और पहले उस बच्चे को खिलाया इसके बाद वही ककडी खुद भी खाया और मंच पर बैठे बाकी लोगों को भी खिलाया। इस दौरान तेजप्रताप ने लालू स्टाइल में वहां मौजूद लोगों का खूब मनोरंजन किया।इस दौरान तेजप्रताप ने वहां मौजूद लोगों से आहवान किया कि राबड़ी-लालू मोर्चा के उम्मीदवार चंद्रप्रकाश को वोट दें ताकि राजद उम्मीदवार की हार सुनिश्चित हो सके। तेजप्रताप ने राजद उम्मीदवार सुरेंद्र यादव को बीजेपी,आरएसएस और बजरंग दल का एजेंट करार दिया है।

इसके पहले भी तेजप्रताप दो बार जनसभा और रोड़ शो कर चुके हैं। इसके पहले तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद के राजद प्रत्याशी सुरेन्द्र यादव को हथियार का तस्कर तक कह दिया था।आज एक बार फिर से तेजप्रताप यादव ने सुरेन्द्र यादव पर हमला बोला और कहा कि सुरेन्द्र यादव आरएसएस माइंडेड है उसको हम समर्थन नहीं कर सकते।

Find Us on Facebook

Trending News