बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप यादव जी, तस्वीरें झूठ नहीं बोलती! लालू के बड़े लाल ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप

तेजप्रताप यादव जी, तस्वीरें झूठ नहीं बोलती! लालू के बड़े लाल ने लगाया हत्या की साजिश का आरोप

PATNA : पटना में वोटिंग के दौरान आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव  के बाउंसरों के द्वारा एक फोटो जर्नलिस्ट की पिटाई करने को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है। इस मामले में चौतरफा घिरे तेजप्रताप यादव ने  अपने उपर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। उन्होंने अपनी हत्या की साजिश का आरोप लगाया है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि मैंने इस संबंध में एयरपोर्ट थाने में केस दर्ज करा दिया है।

बता दें कि तेजप्रताप यादव के बाउंसरों के द्वारा पत्रकार की पिटाई कैमरे में कैद हो चुकी है। कहा जाता है कि तस्वीरें झूठ नहीं बोलती। लेकिन इससे बावजूद तेजप्रताप अपनी सफाई में तर्क दे रहे हैं। हालांकि ये किसी को भी पच नहीं रहा है। इस बीच इस मामले पर पटना के डीएम कुमार रवि का बयान सामने आया है। कुमार रवि ने कहा है कि इस मामले की जांच के बाद कड़ी कार्रवाई होगी।

बता दें कि तेजप्रताप अपनी सुरक्षा के लिए सरकारी गार्ड्स के अलावा बाउंसरों के साथ चलते हैं। इससे पहले भी बिहार विधानसभा परिसर में उनके निजी बॉडीगार्ड्स और बाउंसर्स की एंट्री पर सवाल खड़े हुए थे। इससे साथ ही तेजप्रताप के बाउंसरों पर पटना में मारपीट करने का आरोप कई बार लग चुका है।


Suggested News