तेजप्रताप यादव ने गेट पर खड़े होकर अपने बाउंसरों से करवाई गुंडई, पूर्व विधायक के साथ हुई बदसलूकी

तेजप्रताप यादव ने गेट पर खड़े होकर अपने बाउंसरों से करवाई गुंडई, पूर्व विधायक के साथ हुई बदसलूकी

पटना- एक बार फिर से लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव सुर्खियों में हैं. हाल ही विधान सभा की सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए उनके बाउंसर विधान सभा परिसर में घुस गए थे. तेजप्रताप यादव के बाउंसरों का यह कारनामा अभी शांत भी नहीं था कि उनके बाउंसरों ने गुरुवार की रात एक बारात में पूर्व विधायक के सुमित सिंह के साथ बदसलूकी की.

यही नहीं तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने पूर्व विधायक सुमित सिंह के समर्थकों के साथ हाथापाई की. अपने बाउंसरों की यह गुंडई तेजप्रताप यादव गेट पर खड़े होकर देखते रहे. लेकिन जब पूर्व विधायक के समर्थकों ने बाउंसरों के खिलाफ खदेड़ने की कोशिश की तो तेजप्रताप अंदर चले गए और पुलिस को फोन करने लगे.

बारात में मौजूद लोगों का कहना है कि डीजी बजाने को लेकर विवाद शुरू हुआ. तेजप्राप यादव के बाउंसर डीजी बंद करवाने को लेकर जोर आजमाइश करने लगे. विवाद को बढ़ता देख पूर्व विधायक सुमित सिंह मामले को शांत करवाने आगे आए लेकिन तेजप्रताप यादव के बाउंसर पूर्व विधायक से भी गुंडई करने लगे. जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. देखते ही देखते ही पूर्व विधायक के समर्थक इकट्ठा होने लगे. समर्थकों के जुटान के बाद तेजप्रताप यादव के बाउंसर अंदर चले गए. आपको बता दें कि जहानाबाद से विधायक सुरेन्द्र यादव के आवास पर बारात आई थी.

इस बात की जैसे ही सूचना पुलिस को मिली.मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत करवाया. ही सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर ने बताया है कि मामले की जांच चल रही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

Find Us on Facebook

Trending News