बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टेंशन में तेजप्रताप की बिगड़ी तबियत, डॉक्टरों ने किया मेडिकल चेकअप

टेंशन में तेजप्रताप की बिगड़ी तबियत, डॉक्टरों ने किया मेडिकल चेकअप

RANCHI : अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने का फैसला कर चुके तेज प्रताप यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। शुक्रवार को जैसे ही खबर आई कि तेज प्रताप यादव ने ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की है। उसके बाद से तेज प्रताप यादव पर फैसला बदलने के लिए पारिवारिक दबाव बढ़ने लगा। देर रात तक उनके पटना स्थित आवास पर परिवार के सदस्य ससुराल के लोगों के साथ बैठकर चर्चा करते रहे। लेकिन तेज आधी रात को ही पिता लालू प्रसाद से मिलने के लिए रांची रवाना हो गए।

लालू से मुलाकात के बाद भावुक हुए तेज़

रिम्स में इलाज करा रहे लालू प्रसाद से मिलने तेज प्रताप यादव पहुंचे तो चेहरे पर खामोशी थी लेकिन ढाई घंटे की मुलाकात के बाद जब वह बाहर आए तो आंखें नम दिखीं। तेज भावुक अंदाज में बाहर आए और फिर ऐलान कर दिया की ऐश्वर्या से तलाक लेने के फैसले पर वह पीछे नहीं हटेंगे।

देर शाम बिगड़ी तेज की तबियत

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद रांची में ही ठहरे तेज प्रताप यादव की तबीयत देर शाम बिगड़ने लगी। तेज प्रताप ने अपने साथ गए साथियों से घबराहट की शिकायत बताते हुए डॉक्टर बुलाने को कहा। आनन-फानन में पहुंचे डॉक्टर ने तेज प्रताप का मेडिकल चेकअप किया। तेज की स्वास्थ्य जांच करने के बाद डॉक्टर ने कहा कि उन्हें यूरिन में जलन की शिकायत है और टेंशन की वजह से वह घबराहट महसूस कर रहे हैं। जाहिर है ऐश्वर्या से तलाक के मुद्दे पर चौतरफा दबाव झेल रहे तेज प्रताप यादव भारी मानसिक दबाव में हैं।

Suggested News