तेजप्रताप यादव को चाहिये अपने समर्थकों के लिए इन-इन जगहों के लिये टिकट, लोकसभा चुनाव में कर दिया गया था दरकिनार

तेजप्रताप यादव को चाहिये अपने समर्थकों के लिए इन-इन जगहों के लिये टिकट, लोकसभा चुनाव में कर दिया गया था दरकिनार

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव आते ही लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों को टिकट दिलवाने के लिये हाथ पैर मारने में जुट गए हैं। डर यह भी है कि कहीं लोकसभा चुनाव वाला हश्र न हो जाय। लोकसभा चुनाव में तेज प्रताप यादव को के समर्थकों को जब टिकट नहीं दिया गया तो तेज प्रताप ने जहानाबाद से अपना उम्मीदवार खड़ा कर दिया था। इतना ही नहीं राजद उम्मीदवार के खिलाफ तेजप्रताप चुनाव प्रचार करने जहानाबाद भी गए थे।

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव कल राजद कार्यालय पहुंचकर उपस्थित व्यक्तियों से बातचीत कर बायोडाटा लिया था। जबकि अमूमन टिकट मांगने वालों से  बातचीत और बायोडाटा लेने का काम प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह करते हैं। हालांकि तेज प्रताप यादव ने कहा था कि पहले हम सर्वे कराते हैं उसके बाद टिकट पर जिताऊ उम्मीदवार को लड़वायेंगे।


गौरतलब है कि शनिवार की रात में अपने संबंधी राहुल यादव के साथ तेजस्वी यादव स्ट्रैंड रोड स्थित तेज प्रताप यादव के सरकारी आवास पर रात्रि भोज में पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि भोज बिल्कुल पारिवारिक था ।

सूत्रों के मुताबिक तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव से अपने समर्थक नेताओं के लिए टिकट की मांग की है। तेज प्रताप यादव अपने समर्थकों के लिए 5-6 जगहों से टिकट चाहते हैं। तेज प्रताप यादव को जिन समर्थक नेताओं के लिए टिकट चाहिए वे इन जगहों से चुनाव लड़ना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि जहानाबाद,शिवहर, हरनौत काराकाट सहित दो और जगहों से तेजप्रताप यादव को हर कीमत पर टिकट चाहिये।

Find Us on Facebook

Trending News