राजद के खिलाफ ‘लालू राबड़ी मोर्चा’ बिहार में 20 सीटों पर लड़ेगा चुनाव, तेजप्रताप ने पटना में किया ऐलान

राजद के खिलाफ ‘लालू राबड़ी मोर्चा’ बिहार में 20 सीटों पर लड़ेगा चुनाव, तेजप्रताप ने पटना में किया ऐलान

PATNA : लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पार्टी से बगावत करते हुए सोमवार को लालू राबड़ी मोर्चा बनाने का ऐलान कर दिया है। तेजप्रताप यादव ने कहा लालू राबड़ी मोर्चा बिहार में 20 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगा। इससे पहले तेजप्रताप ने जहानाबाद और शिवहर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया था लेकिन तेजस्वी यादव से कोई जवाब नहीं मिलता देख अब लालू राबड़ी मोर्चा के बैनर तले 20 सीटों चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया।

तेजप्रताप ने कहा कि जहानाबाद से चंद्रप्रकाश, शिवहर से अंगेश कुमार सिंह, बेतिया से राजन तिवारी और हाजीपुर से दलित उम्मीदवार लालू राबड़ी मोर्चा से चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा बाकी सभी सीटों पर भी जल्द ही उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी जाएगी।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि सारण से उनकी मां राबड़ी देवी चुनाव लड़ती है तो ठीक नहीं तो वे खुद वहां से चुनाव लड़ेंगे। तेजप्रताप ने कहा कि कोई पार्टी नौजवानों की अनदेखी कर आगे नहीं बढ़ सकती है। नौजवान की पार्टी को खड़ा करते हैं। उन्होंने कहा कि टिकट बंटवारे में पार्टी के प्रति समर्पित नौजवानों की अनदेखी की गई है। पार्टी के साथ खड़े रहे निष्ठावान कार्यकर्ताओं के साथ वे हमेशा खड़े हैं।

तेजप्रताप ने कहा कि लालू राबड़ी का आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ है। तेजस्वी के साथ रहने वाले लोग ही उनको बरगला रहे हैं। तेजप्रताप ने कहा कि काफी समय से आरजेडी में उनकी बात नहीं सुनी जा रही थी इसी को लेकर उन्होंने लालू राबड़ी मोर्चा बनाया है।

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने अपनी नाराजगी के संकेत तब ही दे दिए थे जब उन्होंने छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से इस्तीफा दे दिया था। तेज प्रताप यादव ने तब लिखा था, नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे।


Find Us on Facebook

Trending News