तेजप्रताप के निशाने पर हैं नीतीश, कहा- पलटूराम के राज में किसी का भला नहीं हो रहा

तेजप्रताप के निशाने पर हैं नीतीश, कहा- पलटूराम के राज में किसी का भला नहीं हो रहा

न्यूज4नेशन- लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आरजेडी के बड़े नेताओं का साथ नहीं मिलने के बाद भी तेजप्रताप यादव खुद जमीनी स्तर पर पार्टी और खुद को मजबूत करने के लिए लोगों से सीधे जुड़ने के अभियान में लगे हैं.

तेजप्रताप यादव ने राजगीर में एक सभा के दौरान नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. तेजप्रताप यादव ने नीतीश कुमार के गृह जिले में जमकर सीएम के खिलाफ हल्ला बोला. तेजप्रताप यादव ने कहा कि पलटू राम चाचा ने केवल बड़ी-बड़ी परियोजनाओं को तरजीह दी है. गरीब-गुरबों तथा फुटपाथी दुकानदारों को दरकिनार कर दिया है. केंद्र की भगवा और पलटू राम की राज्य सरकार में किसी का भला नहीं हो रहा है.

तेजप्रताप यहीं नहीं रुके तेजप्रताप ने आगे सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि चाचा कहते हैं कि बिहार में बहार है लेकिन यहां तो गुंडों-हत्यारों व अपराधियों की ही मौज है. चाचा का कोई ऐसा सगा नहीं, जिसको उन्होंने ठगा नहीं. तेजप्रताप यादव ने भी अब सीधे तौर पर नीतीश कुमार पर हमला करने शुरू कर दिया है. तेजप्रताप यादव जल्द ही एलपी मूवमेंट शुरू करने वाले जिसके माध्यम से वो आम जनता से सीधे तौर पर जुड़कर आने वाले चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करने की फिराक में हैं.


Find Us on Facebook

Trending News