बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप बोले...कोई मुझे साइड लाइन नहीं कर सकता, मुझसे ही है पार्टी

तेजप्रताप बोले...कोई मुझे साइड लाइन नहीं कर सकता, मुझसे ही है पार्टी

PATNA - आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर से अपने तेवर दिखाए हैं। दो दिन पहले हुई आरजेडी की अहम बैठक से गायब रहने वाले तेजप्रताप ने पार्टी के अंदर अपने विरोधियों को एक बार फिर से निशाने पर लिया है। छात्र आरजेडी की पदयात्रा में शामिल होने के लिए सिताब दियारा रवाना होने से पहले तेज प्रताप ने विरोधियों को आड़े हाथों लिया। 

मुझे कोई साइड लाइन नहीं कर सकता

सोमवार को आरजेडी की अहम बैठक में शामिल नहीं होने के पीछे तेज प्रताप ने अपनी सेहत खराब रहने का हवाला देते हुए कहा कि कोई भी पार्टी में उन्हें साइडलाइन नहीं कर सकता। तेजप्रताप ने कहा कि उनके पिता लालू प्रसाद भले ही जेल में हो लेकिन किसी में इतना साहस नहीं कि उन्हें पार्टी के अंदर साइड लाइन कर सके। तेजप्रताप ने कहा की मथुरा से लौटने के बाद उनकी तबीयत ठीक नहीं थी जिसकी वजह से वह पार्टी की बैठक में शामिल नहीं हुए। छात्र आरजेडी की पदयात्रा कार्यक्रम से तेजस्वी की दूरी पर तेजप्रताप ने कहा की पार्टी सुप्रीमो के निर्देशानुसार हर व्यक्ति के काम का बंटवारा पहले से तय है।

मुझसे ही है पार्टी 

तेज प्रताप ने कड़े तेवर दिखाते हुए यह भी कहा की पार्टी उनसे ही है। आरजेडी में वह और उनके छोटे भाई तेजस्वी ही सब कुछ हैं। तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी के साथ किसी तरह की अनुमान को खारिज करते हुए कहा कि उनका किसी से कोई संघर्ष नहीं है। उनकी लड़ाई केवल पीएम नरेंद्र मोदी से है। तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी के अंदर कुछ लोग साजिश कर अफवाह उड़ा रहे हैं। ऐसे लोग आरजेडी में रहकर बीजेपी और नीतीश कुमार के लिए काम कर रहे हैं। तेजप्रताप ने कहा कि पार्टी में जिन लोगों को उन पर भरोसा नहीं वह RSS और नीतीश कुमार से हैंडल हो रहे हैं। तेज प्रताप ने अपने परिवार में अनबन को लेकर हो रही चर्चाओं को मुलायम परिवार के घटनाक्रम से जोड़ते हुए कहा कि फूट डालने वाले यूपी से लेकर बिहार तक सक्रिय हैं। तेजस्वी को वह आज भी मुख्यमंत्री के तौर पर देखना चाहते हैं। 

बिहार का दौरा करेंगे तेजप्रताप 

सिताब दियारा जाने से पहले तेज प्रताप यादव ने यह भी ऐलान कर दिया कि वह जल्द ही पूरे बिहार के दौरे पर निकलेंगे और अपने साथ नौजवानों को एकजुट करेंगे। तेजप्रताप के तेवर बता रहे हैं कि फिलहाल वह पार्टी पर अपनी पकड़ छोड़ना नहीं चाहते।

Suggested News