तेजप्रताप यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर साधा निशाना, पहले अपने होटलों की जांच कर लें तब कोई सवाल पूछें

तेजप्रताप यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर साधा निशाना, पहले अपने होटलों की जांच कर लें तब कोई सवाल पूछें

PATNA: तेजस्वी यादव के बंगले पर सियासत खूब हुई. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने साफ कहा कि मेरे लिए ये बंगला हाथी के समान है. मैं तो सीएम नीतीश को भी कहूंगा कि वो भी इसी बंगले में आ कर रहें. अब तेजप्रताप यादव अपने भाई के साथ इस सियासी मैदान में उतर चुके है.

क्या कहा तेजप्रताप यादव ने

अपने अर्जुन के पक्ष में उतरे बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने कहा कि सुशील मोदी मार्बल टाइल्स की क्या बात कर रहे हैं पहले अपने होटलों की जांच करवा लें. तेजप्रताप यादव आज राजद प्रदेश कार्यालय पहुंचे थे जहां सैकड़ों की तादाद में छात्र युवा संगठन पर चर्चा हुई. छात्र संगठन के विस्तार पर बातें हुई और कुछ जिलों को छोड़कर सभी जिलों के जिला अध्यक्ष तय करते हुए तेज प्रताप यादव ने छात्र संघ को मजबूत करने का आह्वान किया.

क्या है बंगला प्रकरण

सुप्रीम कोर्ट ने 8 फरवरी को तेजस्वी यादव को बंगला खाली करने का आदेश सुनाया था. मामला पटना हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक गया और आखिरकार सुप्रीम कोर्ट ने तेजस्वी को ना केवल बंगला खाली करने का निर्देश दिया गया था बल्कि 50 हजार का जुर्माना भी लगाया गया था. बीते बुधवार को पहले तेजस्वी के सरकारी बंगले से सभी पोस्टर बैनर हटाए गए थे. तेजस्वी के बंगला खाली करने के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को अलाट किया गया. उसके बाद सुशील मोदी ने मीडिया की मौजूदगी में बंगले में शिफ्ट किया था और तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव ने पैसे का दुरूपयोग किया है. 

Find Us on Facebook

Trending News