तेजप्रताप के ऐलान पर तेजस्वी ने साधी चुप्पी, तेज ने कहा बिना सारथी के अधूरे हैं तेजस्वी

तेजप्रताप के ऐलान पर तेजस्वी ने साधी चुप्पी, तेज ने कहा बिना सारथी के अधूरे हैं तेजस्वी

पटना : कर्पूरी जयंती समारोह के पोस्टर में तेजप्रताप यादव की तस्वीर नहीं होने पर कई तरह के सियासी कयास लगाए जा रहे थे लेकिन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे तेजप्रताप यादव ने यह साबित कर दिया कि RJD में उनकी हैसियत क्या है. 

तेजप्रताप यादव जैसे ही मंच पर पहुंचे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने उनका पैर छूकर आशीर्वाद लिया. इससे गदगद तेजप्रताप यादव ने अपने बयान से यह साफ कर दिया कि उनके सहयोग के बिना तेजस्वी की लड़ाई अधूरी है. तेजप्रताप ने कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है कि कार्यक्रम में मेरा अर्जुन बैठा है. बिना सारथी के अर्जुन तीर नही चला सकता। 

तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमारे परिवार को टारगेट बनाया जा रहा है. पर हम मैदान छोड़ने वाले नहीं उखाड़ने वाले हैं. तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी से कहा कि घबराना नही है बहुत लोग लगे हैं भाई भाई को अलग करने में पर लोगों के बहकावे में नही आना है. 

 तेजप्रताप यादव ने कहा कि मुझे लालू यादव को जेल से बाहर निकालने का काम मिला है. इसके लिए हमलोग लालू प्रसाद मूवमेंट चलाएंगे. तेजप्रताप ने तेजस्वी से पूछा की इसके लिए वे समय कब दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि जेल भरने का अभियान चलाना होगा, तेजप्रताप ने मंच से पूछा कि कौन-कौन जेल चलेगा हमारे साथ हाथ उठाए, तेजस्वी ने हाथ नहीं उठाया तो तेजप्रताप ने पूछा कि आपने हाथ क्यों नहीं उठाया, जिसके बाद तेजस्वी ने हंसते हुए हाथ उठाया. 

Find Us on Facebook

Trending News