तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी के करीबी संजय यादव पर लगाया आरोप, कहा मेरी हत्या कराना चाहते हैं

तेजप्रताप यादव ने तेजस्वी के करीबी संजय यादव पर लगाया आरोप, कहा मेरी हत्या कराना चाहते हैं

PATNA : लालू परिवार में तेजस्वी तेजप्रताप यादव का विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के निजी सलाहकार संजय यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उनकी जान को खतरा है. उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. संजय यादव पर सीधा हमला बोलते हुए तेज प्रताप यादव ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि उनके सुरक्षाकर्मियों ने संजय यादव के फोन के बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया है. 

उन्हें सड़क मार्ग से दिल्ली जाना था. अपने पिता लाल यादव से मिलने के लिए. वहीँ बहनों से राखी बंधवाने भी उन्हें दिल्ली जाना था. लेकिन संजय यादव के फोन के बाद उनके तीन सरकारी बॉडीगार्ड बलबीर, सुदर्शन और निरंजन ने अपने फोन बंद कर लिए हैं. जिसकी वजह से वह निकल नहीं पा रहे हैं. 

तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव के निजी सलाहकार संजय यादव पर यह तमाम आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा की संजय यादव के इशारे पर सब कुछ हो रहा है. उन्होंने तीनों गार्ड के खिलाफ आईजी सुरक्षा से कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं यह भी कहा है कि अगर उनकी जान को खतरा होता है तो क्या इस बात को लेकर कि बिहार सरकार या फिर आई जी सुरक्षा जिम्मेदारी लेंगे. 



Find Us on Facebook

Trending News