बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नीतीश सरकार के लिए लालू के लाल तेजप्रताप का 'सद्बुद्धि महायज्ञ', देखिए वीडियो...

नीतीश सरकार के लिए लालू के लाल तेजप्रताप का 'सद्बुद्धि महायज्ञ', देखिए वीडियो...

PATNA: बिहार में करोना संक्रमण गहराता जा रहा है. इसी बीच लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. तेज प्रताप यादव ने बिहार के बिहारी छात्रों और मजदूरों की घर वापसी के लिए सरकार से अनुरोध किया है. लेकिन नीतीश सरकार ने पहले ही साफ कर दिया है कि लॉक डाउन  के दौरान वह किसी भी छात्र को बिहार नहीं लाने वाली है जिसके बाद आज तेज प्रताप यादव सद्बुद्धि महायज्ञ का आयोजन किया है.

तेज प्रताप यादव ने सद्बुद्धि महायज्ञ के बाद कहा कि वह चाहते हैं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बुद्धि मिले ताकि वह बिहार के बाहर फंसे लोगों को बिहार लाएं.

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से कोटा या फिर दूसरे राज्यों में फंसे बिहारी छात्र या मजदूरों के लिए विपक्ष सरकार पर लगातार दबाव बना रही है. लेकिन नीतीश सरकार झुकने को तैयार नहीं है. बिहार सरकार का कहना है कि बिहार के बाहर से किसी को अगर लाया गया तो लॉक डाउन का मकसद ख़त्म हो जायेगा. 

बिहार की बात करे तो बीते कुछ दिनों में कोरोना ने तेजी से अपने पांव पसारे है. ज्यादातर मामलों में ट्रेवल हिस्ट्री ही संक्रमण की मुख्य वजह है ऐसे में बिहार में बिहार के बाहर फंसे लोगों को लेकर खूब सियासत हो रही है. 

Suggested News