लालू प्रसाद के बड़े लाल का अरमान नहीं हुआ पुरा, बिना तेजप्रताप उड़ गए तेजस्वी यादव

लालू प्रसाद के बड़े लाल का अरमान  नहीं हुआ पुरा, बिना तेजप्रताप उड़ गए तेजस्वी यादव

PATNA: आखिरकार आज भी तेजप्रताप का अरमान नहीं पुरा हो सका।बिना तेजप्रताप के हीं तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार के लिए निकल गए।खबर है कि आज भी तेजप्रताप का तेजस्वी के हेलिकॉप्टर में बोर्डिंग पास नहीं बन सका।लिहाजा तेजप्रताप एक बार फिर अपने भाई के साथ चुनाव प्रचार में नहीं जा सके।पांच दिन पहले भी  तेजप्रताप यादव अपने छोटे भाई के साथ चुनाव प्रचार में जाने वाले थे लेकिन ऐन वक्त पर तेजप्रताप भाई के साथ प्रचार में नहीं गए थे। 

गुरूवार को  तेजप्रताप की तरफ से यह खबर आयी थी कि  दोनों भाई एक साथ जनसभा को संबोधित करेंगे। आज तेजस्वी की बिहार में 8 जगहों पर चुनावी सभा है जिसमें दोनों बाई को सिरकत करना था।लेकिन एन वक्त पर एक बार फिर से दोनों भाईयों में अलगाव दिखा।

 बता दें कि इससे पहले तेजप्रताप यादव का बगावती सुर लगातार देखा गया है। उन्होंने जहानाबाद से पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार को खिलाफ अपना उम्मीदवार को मैदान में उतारा है। जिसके लिए वे जहानाबाद में लगातार जनसभा भी कर रहे हैं।

बता दें कि बुधवार को लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर हमला बोला। तेज प्रताप ने कहा कि उनका भाई राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोगों से घिरा है और वह उनकी नहीं सुनता है। तेज प्रताप यादव जहानाबाद लोकसभा सीट पर उनकी पार्टी लालू राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी चंद्र प्रकाश के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। यहां उन्होंने आरोप लगाया कि तेजस्वी आरएसएस के दलाल के चक्कर में पड़ गए हैं। वह मेरी भी नहीं सुनते।

Find Us on Facebook

Trending News