नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण के बाद तेजस्वी और चिराग ने दी बधाई, कहा आशा है सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी

नीतीश कुमार के शपथ ग्रहण के बाद तेजस्वी और चिराग ने दी बधाई, कहा आशा है सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी

PATNA : नीतीश कुमार एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री बन गए हैं. आज राजभवन में आयोजित समारोह में उन्होंने पद और गोपनीयता की शपथ ली. उनके साथ 14 और लोगों मंत्री पद की शपथ ली है. उनके शपथ ग्रहण करने के साथ ही लोक जन शक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने फिर से मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी है. 

उन्होंने कहा की आशा करता हूँ सरकार अपना कार्यकाल पुरा करेगी और आप एन॰डी॰ए॰ के ही मुख्यमंत्री बने रहेंगे. अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने लिखा है की 4 लाख बिहारीयों द्वारा बनाया गया बिहार1st बिहारी1st विजन डॉक्यूमेंट आप को भेज रहा हूँ, ताकी उसमें से भी जो कार्य आप पुरा कर सकें वह कर दें. एक बार पुनः आप को मुख्यमंत्री बनने की और भारतीय जनता पार्टी को आप को मुख्यमंत्री बनाने के लिए बधाई. 


वहीँ तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया में लिखा की नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाएँ. उन्होंने लिखा है की आशा करता हूँ कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं NDA के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनायेंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News