बिहार में कारखाना नहीं लगने पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा लालू जी ने लगवाए तीन तीन रेल कारखाने

बिहार में कारखाना नहीं लगने पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा लालू जी ने लगवाए तीन तीन रेल कारखाने

GAYA : आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव बाहुबली विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव के समर्थन में चुनाव प्रचार करने  बेलागंज पहुंचे. जहां अपार जन सैलाब के बीच तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर खूब तीर चलाएं. इस मौके पर  तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार बनी तो युवाओं को परीक्षा में शामिल होने के लिए मुफ्त व्यवस्था करेंगे. युवाओं की सरकार बनाने की अपील तेजस्वी यादव ने बेलागंज के जनसभा में लोगों से की. 

इस मौके पर महागठबंधन के प्रत्याशियों में गया विधानसभा से कांग्रेस के उम्मीदवार ओंकार नाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव, सतीश दास, बोधगया के राजद प्रत्याशी कुमार सर्वजीत के प्रतिनिधि और कई प्रत्याशी के पक्ष में तेजस्वी यादव ने डबल इंजन की सरकार के इंजन को फेल कर देने की अपील जनसभा में की.

उन्होंने कहा कि हम 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे. साथ ही साढ़े चार लाख जो विभिन्न विभागों में पद रिक्त हैं उसे भरने का काम करेंगे. आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका, नियोजित शिक्षक को नियमित करेंगे. 

उन्होंने कहा कि नीतीश जी कहते हैं कि बिहार में कल कारखाना खाना नहीं लग सकता है, क्योंकि समुद्री इलाका नहीं है. लेकिन लालू जी ने अपने कार्यकाल में तीन-तीन रेल कारखाने लगाए थे. इस बार नीतीश सरकार को उखाड़ फेंकने का ऐलान तेजस्वी यादव ने मंच से किया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News