बड़ा सवालः स्थापना दिवस कार्यक्रम से दूरी बनाने वाले तेजस्वी यादव क्या पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में करेंगे शिरकत?

बड़ा सवालः स्थापना दिवस कार्यक्रम से दूरी बनाने वाले तेजस्वी यादव क्या पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में करेंगे शिरकत?

PATNA: राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस समारोह में तेजस्वी यादव नहीं आए।कार्यक्रम में मां राबड़ी देवी तेजस्वी के आने का इंतजार करती रहीं।करीब 20 मिनट इंतजार के बाद जब तेजस्वी नहीं पहुंचे तो आखिरकार राबड़ी देवी ने कार्यक्रम का उदघाटन किया। जबकि लालू के बड़े लाल उदघाटन कार्यक्रम के काफी देर से पहुंचे।

पार्टी की स्थापना दिवस कार्यक्रम में तेजस्वी के भाग नहीं लेने पर एक बार फिर से बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।दरअसल कल यानि 6 जुलाई को राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है।राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की गैरमौजूदगी में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है।

क्या तेजस्वी यादव राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में होंगे शामिल? 

आज के कार्यक्रम में गैरहाजिर रहने वाले तेजस्वी यादव पर अब सबकी निगाहें टिक गई है। पार्टी के नेता भी अब दबी जुबान से यह चर्चा में जुट गए हैं कि क्या तेजस्वी यादव पार्टी के राष्ट्रीय कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।क्यों कि जिस तरीके से स्थापना दिवस के कार्यक्रम में तेजस्वी यादव आते-आते रह गए उससे इस बात की शंका और गहरा गई है।नेता प्रतिपक्ष तो नहीं आए लेकिन उऩके बड़े भाई तेजप्रताप यादव कार्यक्रम में भाग लिया।

हालांकि तेजप्रताप ने कहा कि दोनों भाईयों में कोई विवाद नहीं है।यह सिर्फ विरोधियों का अफवाह है।तेजप्रताप ने तो यहां तक कह दिया कि जो कोई दोनों भाईयों में विरोध झगड़ा की बात कहेगा उसे चीर देंगे।

Find Us on Facebook

Trending News