विवेका पहलवान को नीतीश सरकार का संरक्षण तभी तो एके-47 लहराने के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई- तेजस्वी

विवेका पहलवान को नीतीश सरकार का संरक्षण तभी तो एके-47 लहराने के बाद भी नहीं हो रही कार्रवाई- तेजस्वी

पटनाः नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विवेका पहलवान के घर पर एके-47 लहराने जाने के बाद भी पुलिस की कार्रवाई नहीं होने पर सवाल खड़े किए हैं।उन्होंने नीतीश कुमार की सुशासन वाली सरकार पर अटैक करते हुए कहा कि एके-47 लहराए जाने  के बाद भी अबतक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा कि  विवेका पहलवान का भतीजा एके 47 लहरा रहा है. लेकिन उन पर कोई कार्रवाई नहीं होगी क्यों कि  एके 47 लहरा वाले लोग सत्ता में बैठे लोगों के करीबी हैं।उनको नीतीश कुमार का संरक्षण प्राप्त है.इसलिए कार्रवाई कौन करेगा..किसमें हिम्मत है जो विवेका पहलवान और उसके भतीजे पर कार्रवाई करे।उन्होंने सीएम नीतीश से सवाल पूछा कि क्या बिहार में यही सुशासन है?

बता दें कि गुरूवार को अनंत सिंह के जानी दुश्मन विवेका पहलवान के घर पर दोनों हाथों में एके-47 लहराते हुए एक युवक का वीडियो सामने आया था।वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की घिग्घी बंध गई है।अनंत सिंह मामले में तेजी दिखाने वाली पटना पुलिस के मुंह पर ताले लटक गए हैं। कोई भी अधिकारी स्पष्ट तौर पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

बिहार में सुशासन की सरकार है।सत्ता के विरोधी पर यूएपीए एक्ट की मार है तो दूसरी तरफ एके-47 का वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस लाचार है।जी हां बिहार के मुखिया अपनी हर जनसभा में यह कहते नहीं थकते कि बिहार की सरकार न किसी को फंसाती है और न बचाती है,कानून अपना काम करती है।बेशक कानून को निष्पक्ष भाव से काम करना भी चाहिए।लेकिन हाल के दिनों में पटना पुलिस की जो कार्यशैली रही है उससे यह सवाल उठ रहा कि क्या बिहार पुलिस सुशासन के मूल मंत्र को लेकर वाकई में संवेदनशील है?


Find Us on Facebook

Trending News